कुछ इस तरह वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करेंगे लव कपल रणवीर-दीपिका
कुछ इस तरह वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करेंगे लव कपल रणवीर-दीपिका
Share:

वैलेंटाइन आने पर सभी लोग इस दिन को खास बनाने के लिए प्लानिंग करते है ऐसे में बॉलीवुड कपल्स कहा पीछे रहने वालो में से है. फिल्म पद्मावत के बॉक्सऑफ़ीस पर सक्सेस होने के बाद फिल्म के लीड किरदार रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण भी इस वैलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए स्पेशल प्लानिंग कर रहे है. हाल ही में हुई मीडिया से बातचीत के दौरान रणवीर और दीपिका ने इस वैलेंटाइन डे की अपनी प्लानिंग के बारे में बताया.

जब दीपिका से उनके वैलेंटाइन डे के प्लान के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि, 'वैलेंटाइन डे आने पर सिर्फ प्रोपोज़ डे या चॉकलेट डे नहीं बल्कि इंसान को अपना हर नया दिन ख़ुशी से सेलिब्रेट करना चाहिए.' दीपिका ने आगे बताया कि, 'इन दिनों वो अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी है और यही उनकी वैलेंटाइन डे की प्लानिंग है.'

वही जब रणवीर से उनकी और दीपिका की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, 'इस बारे में उन्हें खुद अब तक कोई जानकारी नहीं है. और ऐसी खबरे कहा से फैली है ये उन्हें नहीं पता.' हालाँकि रणवीर ने आगे ये भी कहा कि अभी वो अपनी रिलेशनशिप को कुछ समय और देना चाहते है. आपको बता दे कुछ दिन पहले ऐसी खबर सुनने में आई थी कि विरूष्का की तरह ही रणवीर और दीपिका भी जल्द ही डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले है. इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाएगा.

वेश्याओं से परेशान होकर शाहिद कपूर ने लिया इतना बड़ा फैसला

लिफ्ट में फंसी कृति सेनन हुई ऐसी हालत

Zayn Malik ने रिकॉर्ड किया नया गाना, होगा बॉलीवुड का हिस्सा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -