वेश्याओं से परेशान होकर शाहिद कपूर ने लिया इतना बड़ा फैसला
वेश्याओं से परेशान होकर शाहिद कपूर ने लिया इतना बड़ा फैसला
Share:

बॉलीवुड के पसंदीदा कपल में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हाल ही में एक बड़ी मुसीबत में फंस गए. शाहिद और मीरा के लिए ये मुसीबत उनका जुहू वाला फ्लैट बनकर आया. पिछले कुछ समय से शाहिद और मीरा अपनी बेटी मिशा के साथ जुहू में sea-facing Praneta फ्लैट में रहते है. शाहिद ने ये फ्लैट उनकी शादी के पहले ही ख़रीद लिया था लेकिन अब इस फ्लैट के कारण उन्हें कई मुश्किलों से गुजरना पड़ रहा है. दरअसल जुहू बीच के पास के इलाके में वेश्यावृति का खतरा बढ़ते ही जा रहा है. वेश्यावृति इलाका शाहिद के घर से सिर्फ आधा किमी की दूरी पर ही है और शाहिद को ये पसंद नहीं आ रहा.

शाहिद के घर के रास्ते में जुहू तारा रोड पड़ता है और ये मांस के व्यापार के लिए फेमस है. अक्सर शाहिद को जुहू बीच के पास के एरिया में वेश्या खड़ी दिखती है. लेकिन कुछ वेश्या ऐसी जगह खड़ी रहती है जहां से शाहिद के घर का गार्डन बिलकुल पास ही है. उनके परिवार वाले ऐसा माहौल देखे शाहिद को ये बिलकुल नहीं पसंद इसलिए उन्होंने इस घर के लिए एक बड़ा फैसला ले लिया. इस मुसीबत को देखते हुए शाहिद और मीरा ने अपना घर बदलने का ही फैसला ले लिया है.

शाहिद इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ घर ढूंढ़ने में भी बिजी चल रहे है. शाहिद और मीरा की पहली पसंद ब्रांद्रा स्थित काम्प्लेक्स है जहां वो घर देख रहे है. बता दे बांद्रा काम्प्लेक्स में ही इन दिनों रणबीर कपूर रहते है. अब देखना तो ये है कि शाहिद और मीरा अपना नया आशियाना कहा बसाते है.

लिफ्ट में फंसी कृति सेनन हुई ऐसी हालत

Zayn Malik ने रिकॉर्ड किया नया गाना, होगा बॉलीवुड का हिस्सा

तेजी से वायरल हो रहीं है भूमि मूवी की एक्ट्रेस की बिकनी तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -