महेश भट्ट के इस शो में नन्हें रैपर जेरेड का दिखेगा जादू, यहाँ देखे पहली झलक
महेश भट्ट के इस शो में नन्हें रैपर जेरेड का दिखेगा जादू, यहाँ देखे पहली झलक
Share:

यह  फैक्ट तो जरूर है कि बॉलीवुड के फिल्म मेकर्स अपने शोज के लिए एक्टर खोजने में  उनके पास पारखी नजर है. महेश भट्ट, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता ने हमेशा नए टैलेंट को मौका दिया है जिन्होंने बाद में बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है. स्टार प्लस पर जल्द ही प्रसारित होने वाला उनका अगला प्रोजेक्ट ‘दिल जैसे धड़के धड़कने दो’ में दो बच्चों की दिलचस्प कहानी है, उनकी आत्माएं भाग्य से नाराज है और उनके अपने बंधन के बारें में अनजाने में होने के कारण उनके प्यार को मुक्ति नहीं मिलती है.

महेश भट्ट  ने अपने शो पर युग के अहम किरदार को निभाने के लिए 6 वर्ष के लड़के मास्टर जेरेड अल्बर्ट सैवेल को चुना है. वहीं, जेरेड का रोल युग एक टिपिकल बच्चे का है, जिसका जीवन मस्ती और शरारत से भरा हुआ है. वह अपने दोस्तों के साथ समय बिताना पसंद करता है. महेश भट्ट के शो के साथ टेलीविजन पर अपनी शुरुआत करने वाले बाल कलाकार ने अपने टैलेंट को एक्टिंग तक ही सीमित नहीं रखा है. जेरेड ने एक शो में रैप भी किया हुआ है.

लगता है कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने जेरेड में एक नया रॉकस्टार खोज लिया है. रैप में रामायण की कहानी को एक मजेदार तरीके से बताता है- जैसा कि एक बच्चा बताता है. महेश भट्ट प्रसिद्ध फिल्म-निर्माता और निर्देशक ने कहा, मैं एक स्टार को एक मील से सूंघ सकता हूं. जेरेड केवल एक स्टार नहीं है, वह एक रॉकस्टार है. आगे बात करते हुए महेश भट्ट ने बताया है कि, युग का रोल उस पर बिल्कुल फिट बैठता है. वह सिर्फ एक और बाल कलाकार नहीं है, उसके पास मासूमियत है और हम जिस युग में रहते हैं उसकी जीवन शक्ति है. एक्टिंग के लिए उसका समर्पण हम सभी को चकित कर देता है. उनके रोल के बारे में उनके सवाल सेट पर हर किसी को व्यस्त रखते है. वह प्रेरणा के गंगोत्री जैसे हैं. बस उनके रैप सॉंग को देखें और आप इस घटना को जागृत करेंगे जिसे हमने अपने शो 'दिल जैसे धड़के धड़कने दो' में पेश किया है. सुपर स्टारडम उनकी किस्मत में है.

BB13: सिद्धार्थ-आसिम के बाद ये कंटेस्टेंट हो सकता हैं एलीट क्लब का मेंबर

BB13 : आसिम के निजी जीवन की सच्चाई सामने आने बाद सोशल मीडिया पर भिड़ी महिलाएं

BB13 : शो में बैठी महिला पत्रकार निकली सिद्धार्थ की दोस्त!, यूजर ने लिखा- 'बकवास शो...

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -