'ये उन दिनों की बात है' फेम एक्ट्रेस के कमबैक पर कोरोना का ग्रहण
'ये उन दिनों की बात है' फेम एक्ट्रेस के कमबैक पर कोरोना का ग्रहण
Share:

लॉकडाउन की वजह से टीवी इंडस्ट्री को आर्थिक नुकसान झेलना पड़ रहा है. इसके साथ ही कई टीवी शोज पर इसकी गाज भी गिर रही है. वहीं अभी तक कई सीरियल्स बिना क्लाइमैक्स के बंद हो चुके हैं. इसके अलावा अब इस फेहरिस्त में एक और नया शो मौजूद हो गया है. वहीं स्टार प्लस का शो दिल जैसे धड़के धड़कने दो लॉकडाउन की वजह से ऑफएयर कर दिया गया है. इसके अलावा इस शो के बंद होने से सबसे तगड़ा झटका सीरियल ये उन दिनों की बात है फेम एक्ट्रेस आशी सिंह को पहुंचा है. दरअसल वे इस शो से कमबैक करने वाली थीं. उनके शो में एंट्री से पहले ही ये शो बंद कर दिया गया है. वहीं ऐसे में आशी सिंह के फैंस काफी निराश हैं. 

वहीं एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में आशी सिंह ने कहा- सच कहूं तो मैं शॉक्ड नहीं हूं क्योंकि मुझे पता है शोज को अचानक बंद किया जा रहा है. लेकिन ये दिल दुखाने वाला है कि मैं इस शो के लिए शूटिंग भी शुरू नहीं कर पाई. मैं फिर से काम करने को लेकर एक्साइटेड थी. मुझे शो की स्टोरीलाइन काफी पसंद आई थी. लेकिन दुर्भाग्यवश चीजें नहीं बन पाई. आपकी जानकारी के लिए बता दें, सीरियल दिल जैसे धड़के धड़कने दो में लीप के बाद आशी सिंह की एंट्री होने वाली थी. वहीं वे 15 मार्च से शो के लिए शूटिंग शुरू करने वाली थीं. 

लेकिन तभी कोरोना जैसी महामारी का कहर बढ़ता गया और टीवी शोज की शूटिंग बंद करने का ऐलान हो गया. फिर पीएम नरेंद्र मोदी ने देशभर में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया.शो के प्रोड्यूसर ने ऑफएयर होने की खबर को कंफर्म करते हुए कहा- हां, ये सच है. परन्तु हमारा स्टार प्लस के साथ एसोसिएशन जारी रहेगा. इसके साथ ही हम इस नेटवर्क के साथ कई सारे नए प्रोजेक्ट्स कर रहे हैं. जल्द ही वे दर्शकों के सामने आएंगे. बता दें. इस सीरियल में श्रुति सेठ और राहिल लीड रोल में थे. लीप के बाद आशी सिंह नजर आने वाली थीं. एक्ट्रेस ने शो का प्रोमो भी शूट कर लिया था.

शहनाज़ गिल के इंस्टाग्राम पर है फेक फॉलोअर्स, इस शख्स ने खोली पोल

क्राइम पेट्रोल' फेम अभिनेता शफीक अंसारी की कैंसर ने ली जान

अर्चना ने करिश्मा कपूर और दिव्या भारती के साथ शेयर की यह पुरानी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -