क्राइम पेट्रोल' फेम अभिनेता शफीक अंसारी की कैंसर ने ली जान

इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के बाद टीवी एक्टर शफीक अंसारी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। वहीं लम्बे समय से वो इसका इलाज करा रहे थे। और तो और अभिनेता ने क्राउडफंडिग साइट संस्था के जरिए फंड की व्यवस्था भी की गई थी परन्तु  वो कैंसर से ज्यादा दिनों तक जंग नहीं लड़ पाए और मुंबई के एक अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि पिछले 12 दिनों में कैंसर से फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री के तीन कलाकारों की मौत हुई है।वहीं  'एक मिडिया रिपोर्टर ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया, ‘शफीक अंसारी को पेट का कैंसर था वो इसका इलाज करा रहे थे। उन्होंने कैंसर के इलाज के लिए काम से ब्रेक लिया था। 

पिछले कुछ समय से उनकी तबीयत में किसी तरह का सुधार नहीं हो रहा था। इसके बाद उनका निधन रविवार को हुआ।' टीवी का पॉपुलर शो 'क्राइम पेट्रोल' से अभिनेता शफीक अंसारी को अलग पहचान मिली थी। इस शो में वो कभी पुलिस की भूमिका अदा करते नजर आते तो कभी चोर का किरदार निभाते दिखे। दिवंगत अभिनेता काफी सालों तक इस शो का हिस्सा बने रहे। शफीक अंसारी ने निधन के बाद उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  खबर के अनुसार, शफीक अंसारी के अंतिम विधि हो गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कोरोनावायरल के कारण सिर्फ परिवार वाले ही सिर्फ उनके जनाज़े में शामिल हुए। शफीक अंसारी को रविवार को ही सुपुर्द-ए-खाक किया गया। शफीक के निधन से उनके जुड़े कलाकार शोक में डूब गए है। वो उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे है। शफीक अंसारी से पहले अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर को भी कैंसर ने अपना शिकार बनाया है। ऋषि को ल्यूकेमिया तो इरफान को कॉलन इंफेक्शन से जूझ रहे थे। ये दोनों कलाकार इसका इलाज कराने विदेश गए थे लेकिन इसका कुछ ज्यादा फायदा नहीं हुआ।

सीआईडी की पूरी टीम ने कोरोना जैसे वायरस से जीती थी जंग

टीवी के इन सितारों ने महाराष्ट्र पुलिस को किया दिल से धन्यवाद

31 सालों से दूरदर्शन पर आ रहा है रंगोली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -