दिग्विजय ने कसा सिंधिया पर तंज, बोले- 'कांग्रेस में महाराज थे, भाजपा ने भाई साहब बना दिया'
दिग्विजय ने कसा सिंधिया पर तंज, बोले- 'कांग्रेस में महाराज थे, भाजपा ने भाई साहब बना दिया'
Share:

भिंड: मध्यप्रदेश में इन दिनों कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ता ही चला जा रहा है। वैसे इन सभी के बीच भी राजनेताओं में बहस छिड़ी हुई है और पक्ष-विपक्ष एक दूजे को निशाने पर लेने से नहीं चूक रहे हैं। हमेशा से अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर से ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपने निशाने पर लिया है। आप सभी को बता दें कि भिंड जिले में गोहद की सभा में दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए बहुत कुछ कहा। जी दरअसल वह बीते गुरुवार को गोहद में जल सत्याग्रह में शामिल होने आए थे। यहां उन्होंने भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जबरदस्त तंज कसा।

उन्होंने कहा- 'सिंधिया जब कांग्रेस में थे तो महाराज थे, भाजपा ने उन्हें भाई साहब बना दिया।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस दौरान उनके साथ लहार विधायक डा। गोविंद सिंह, गोहद विधायक मेवाराम जाटव भी मौजूद रहे। इसी बीच दिग्विजय सिंह ने कहा- सिंधिया को कांग्रेस में पूरा मान-सम्मान मिल रहा था, हम उन्हें महाराज, महाराज, महाराज कहते थे। कांग्रेस ने उन्हें महाराज बनाया था, भाजपा ने एक साल में महाराज को भाईसाहब बना दिया।''

आप सभी जानते ही होंगे कि गोहद में पेयजल संकट को लेकर कांग्रेस द्वारा आंदोलन किया जा रहा है। जी दरअसल गोहद के बेसली बांध में पानी पूरी तरह सूख चुका है, इस वजह से जनता को पीने के लिए पानी परेशान होना पड़ रहा है। वहीं बेसली बांध को भरवाने के लिए कांग्रेस द्वारा आंदोलन किया और इसी आंदोलन में शामिल होने के लिए गुरुवार को दिग्विजय सिंह गोहद पहुंचे थे।

'जो मौन से डरते हैं, मैं उनसे नहीं डरता।।।', किसान आंदोलन को लेकर केंद्र पर राहुल का हमला

MP में लगी महाराष्ट्र आने-जाने वाली बसों पर रोक

संकट में घिरे खेसारी लाल यादव, गलत बर्ताव करने के आरोप में हुई एफआईआर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -