संकट में घिरे खेसारी लाल यादव, गलत बर्ताव करने के आरोप में हुई एफआईआर
संकट में घिरे खेसारी लाल यादव, गलत बर्ताव करने के आरोप में हुई एफआईआर
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत के अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी आगामी मूवी की शूटिंग में व्यस्त हैं। सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाले खेसारी के विरुद्ध लखनऊ के गुड़ंबा थाने में एफआईआर दायर की गई है। फिल्म मेकर आरआर पांडे ने खेसारी के विरुद्ध एफआईआर दायर कराई है। उनका कहना है कि खेसारी ने उनके बेटे प्रदीप कुमार उर्फ चिंटू को कॉल पर धमकाया था। आरआर पांडे का कहना है कि खेसारी लाल यादव अपने मित्रों के साथ मिलकर उनके बेटे के विरुद्ध सोशल मीडिया पर अभ्रद पोस्ट साझा कर रहे हैं।

उन्होंने बताया फरवरी एवं मार्च में प्रदीप अपनी आगामी मूवी की शूटिंग कर रहे थे। उस दौरान खेसारी तथा उनके साथ चार व्यक्तियों ने मिलकर सोशल मीडिया पर अभिनेता के विरुद्ध गलत पोस्ट किए साथ ही उनके पोस्ट पर अभद्र कमेंट्स भी किए। प्रदीप ने जब इस बात का विरोध किया तो उन्हें कॉल पर जान से मारने की धमकी दी तथा परिवार वालों के लिए गलत शब्दों का भी उपयोग किया। आरआर पांडे ने खेसारी लाल यादव सहित चार व्यक्तियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है।

हाला ही में खेसारी लाल यादव ने अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। जश्न प्रयागराज में फिल्म ‘आशिकी’ के सेट पर मनाया। इस अवसर पर उनकी नई को-एक्ट्रेस श्रुति राव सहित पूरी टीम सम्मिलित रही। इस के चलते केक कटिंग से लेकर खूब मस्ती की गई। सेलिब्रेशन की फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रही है। खेसारी के बर्थडे की जश्न की जानकारी उनके पीआरओ संजय भूषण ने साझा की। 

रणबीर कपूर के बाद इस सुपरस्टार के साथ फिल्म बनाएंगे संदीप रेड्डी, होगा जबरदस्त धमाल

सपना चौधरी को टक्कर दे रही ये मशहूर हरयाणवी डांसर, रिलीज होते ही गाने ने मचाया धमाल

पिंक ड्रेस में फोटो शेयर कर शहनाज गिल ने फैंस को किया खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -