'वीरा' शो की इस एक्ट्रेस ने बदला लुक, हो चुकी है हॉट और सेक्सी
'वीरा' शो की इस एक्ट्रेस ने बदला लुक, हो चुकी है हॉट और सेक्सी
Share:

वैसे तो टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी हॉटनेस से कहर ढाया है. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं टीवी की बही ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी की. आप सभी को बता दें कि दिगांगना का जन्म 15 अक्टूबर1897 में हुआ था और वह आए दिन अपनी हॉटनेस का जादू इंस्टाग्राम पर दिखाती हैं. ऐसे में आप सभी ने इन्हे टीवी जगत के मशहूर शो 'वीरा' में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा होगा. इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था और इस किरदार में दिगांगना ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

अब आप सभी को यह भी बता दें कि दिगंगना ने सोनी टीवी के एक शो में बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद वह कई शोज में नजर आईं. इन दिनों आप सभी उन्हें बॉलीवुड में देख रहे होंगे लेकिन फेमस वह वीरा शो से हुई थी. आप सभी को बता दें कि एक वीर की अरदास वीरा के बाद उन्हें कई टीवी शो ऑफर हुए लेकिन उन्होंने सभी को ठुकरा दिया और वह किसी शो में नजर नहीं आईं. उसके बाद आप सभी ने उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में देखा होगा.

दिगांगना सूर्यवंशी फिल्म जलेबी में आखिरी बार नजर आईं हैं. वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Every single building block matters, just one block out and the structure falls apart... Little things aren’t just little things, they make a huge difference... -#DiganganaSuryavanshi इस तस्वीर में वह वाकई में सेक्सी अंदाज दिखा रहीं हैं.

वजन घटाने के बाद इस टीवी एक्ट्रेस को पहचान नहीं पा रहे हैं लोग

बिग बॉस के घर की घिनौनी सच्चाई, रात में इस कंटेस्टेंट के साथ बार-बार हो रही है यह हरकत

पहली बार सरेआम अपने पति को लिपलॉक करते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -