ला लीगा अधिकारी ने कहा, अगले साल भी प्रशंसकों के साथ खेल पाना मुश्किल
ला लीगा अधिकारी ने कहा, अगले साल भी प्रशंसकों के साथ खेल पाना मुश्किल
Share:

स्पेनिश फुटबाल लीग ला लीगा के एक अधिकारी ने सोमवार को कहा कि अगले सीजन की शुरुआत तक लीग में स्टेडियम के अंदर प्रशंसकों के होने की संभावना नहीं है. ला लीगा इंडिया के प्रबंध निदेशक जोस एंटोनियो काचाजा ने पत्रकारों से कहा, " यह कुछ ऐसा होना चाहिए जो हर स्टेडियम के लिए एक समान हो. मैं अभी इसका जवाब नहीं दे सकता. हो सकता है कि जुलाई में हो. लेकिन सितंबर में अगले सीजन तक यह नहीं हो सकता. यह सब स्वास्थ्य अधिकारियों पर निर्भर करेगा और यह केवल तब ऐसा होता है जब हर स्टेडियम में इसकी अनुमति होती है."

ला लीगा के अध्यक्ष जेवियर तेबास ने इससे पहले कहा था कि वह जल्द से जल्द स्टेडियमों में प्रशंसकों के साथ मैचों के आयोजन के पक्ष में हैं. कोविड-19 के बाद स्पेनिश लीग की इस महीने 11 जून से दोबारा शुरुआत हो रही है लेकिन इसके मैच खाली स्टेडियमों में बिना दर्शकों के खेले जाएंगे. स्पेन में लॉकडाउन में छूट मिल रही है. तेबास का कहना है कि कुछ शहरों में प्रशंसक मैच देख सकते हैं और यह उस एरिया में कोरोनावायरस की स्थिति पर निर्भर करता है.

तेबास ने इससे पहले कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि अगला सीजन 12 सितंबर से शुरू होगा. कचाजा ने कहा, " जैसा कि आप भी जानते हैं कि चैंपियंस लीग और यूरोपा लीग को खत्म करने के लिए अगस्त के मध्य में यूरोपीय फुटबाल योजनाओं के रूप में देखा जा रहा है. देखें कि चीजें विकसित होती रहेंगी और इसका जवाब नहीं दे सकते हैं कि यह सितंबर में कैसा होगा." उन्होंने कहा, " सितंबर में काफी संभावना है कि कुछ प्रशंसकों को अनुमति दी जाएगी, लेकिन पूरे स्टेडियम में नहीं. यह वास्तव में महत्वपूर्ण है और यह सीजन खत्म करने का एक कठिन तरीका है. अभी भी बहुत कुछ अनिश्चितता है जिसका हम अभी जवाब नहीं दे सकते. यह सिर्फ ला लीगा को लेकर नहीं है. उम्मीद है कि अगले साल जनवरी में सब कुछ सामान्य हो जाएगा."

इशांत शर्मा ने भी डैरेन सैमी पर की थी नस्लभेदी टिप्पणी, कहा था- 'कालू'

Asia Cup 2020 आयोजन की बैठक का हिस्सा बने गांगुली

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी में गांगुली को बताया बेस्ट बल्लेबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -