नाले में पलटा डीजल से भरा टैंकर, जुटी लोगों की भीड़
नाले में पलटा डीजल से भरा टैंकर, जुटी लोगों की भीड़
Share:

महाराष्ट्र के बारामती में एक डीजल टैंकर क्षतिग्रस्त हो गया है। टैंकर पलटने से हजारों लीटर डीजल नाले के पानी में जा मिला। हालांकि स्थानीय लोगों ने जख्मियों से पूछताछ करने के बजाय जल्दी-जल्दी अपने बर्तन लाकर डीजल भरने में लग गए। डीजल ले जाने के लिए लोगों की बड़ी भीड़ एकत्र हो गई। यह पूरी घटना शनिवार शाम की है। यह पूरा केस बारामती तालुका के गोजुबावी गांव की है।

जंहा इस बात का पता चला है कि टैंकर बारामती MIDC से पाटस रोड की तरफ डीजल लेकर निकला था। तभी एक मोड़ पर टैंकर का एक्सीडेंट हो गया और वह नाले के पास जा गिरा, जिससे उसमें रखा हजारों लीटर डीजल नाले में गिर गया। जिसके उपरांत नाला ओवरफ्लो हो गया। हालांकि स्थानीय लोगों को जब ये बात पता चली, तो लोगों ने मौके पर दौड़  लगा दी। हालांकि लोगों ने हादसे के शिकार ड्राइवर और क्लीनर से पूछताछ तक नहीं की। इसके विपरीत घर की महिला और बाल-बच्चे सहित सभी लोग टैंकर से गिरे डीजल लूटने के लिए दौड़ पड़े। बर्तन, बाल्टी, ड्रम ही नहीं बल्कि कुछ लोगों ने तांबे के बर्तन में भी डीजल की तस्करी करने की कोशिश की। इस समय लोगों ने कोरोना के नियमों का भी ख्याल नहीं रखा। आखिरकार जब पुलिस को सूचना मिली तो वो मौके पर पहुंची और भीड़ को हटाया। देर रात क्रेन की सहायता से टैंकर को हटा लिया गया है।

देश में पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ने का सिलसिला अब भी चल रहा है। हालांकि शनिवार को डीजल और पेट्रोल के दामों में कोई बढ़ोतरी नहीं की हुई है। जिसके पूर्व शुक्रवार को दिल्ली के बाजार में पेट्रोल 29 पैसे की बढ़ोतरी के साथ 92.34 रुपये प्रति लीटर और डीजल 34 पैसे की तेजी के साथ 82.95 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच चुका।

आदित्यपुर में महिला की मौत से उठा पर्दा, जानिए क्या है पूरा मामला

भारतीय क्रिकेट टीम के इन 2 मशहूर खिलाड़ियों की पत्नियां स्कूल टाइम से है फ्रेंड, सामने आई ये तस्वीरें

कोरोना को बढ़ता देख बोली प्रियंका- 'कोरोना का प्रसार रोकने में योगी सरकार की नहीं है कोई रुचि'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -