सोनम कपूर ने इस फिल्म के लिए दिया था लुक टेस्ट, सामने आई तस्वीरें
सोनम कपूर ने इस फिल्म के लिए दिया था लुक टेस्ट, सामने आई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड अबहिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' में पहली बार साथ दिखाई दिए थे. इस मूवी को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया. फिल्म को काफी प्यार और अच्छा रिस्पांस भी मिला था. बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की. दीपिका पादुकोण की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया है. अगर क्या होता फिल्म में दीपिका की जगह कोई और अभिनेत्री होती?

सोशल मीडिया पर सोनम कपूर ने एक फोटो शेयर की है. फोटो में सोनम ने फिल्म के सॉन्ग 'अंग लगा दे' में दीपिका ने जो ड़्रेस पहनी थी वैसी ही ड्रेस पहनी हुई है. साथ ही सोनम भी हाथ में दीया पकड़ा हुआ है. जानकारी के लिए बता दें कि इस सॉन्ग में सोनम में दीया पकड़कर डांस किया था. फोटो में सोनम का इंटेंस लुक देखने को मिल रहा है. बता दें कि ये तस्वीर सोनम के लुक टेस्ट की है. फोटो शेयर करते हुए सोनम ने लिखा- ''a look test I did for a film #flashbackfriday". सोनम की इस फोटो को देखकर सोशल मीडिया पर काफी सवाल भी किए जा रहे हैं कि क्या उन्होंने इस फिल्म के लिए लुक टेस्ट दिया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

आपको बता दें कि सोनम कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में रणबीर कपूर उनके अपोजिट रोल में थे. मूवी को खास पसंद नहीं किया गया. अभिनेत्री सोनम कपूर फिल्म द जोया फैक्टर में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में दुलकर सलमान उनके अपोजिट रोल में थे. 

फरहान अख्तर के कर सकते जल्द शादी, लेडी लव शिबानी संग करेंगे शादी

tanhaji the unsung warrior box office : अजय देवगन की फिल्म ने मचाया धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Chhapaak Box Office : दीपिका की छपाक ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी, कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -