'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस श्रेनु पारिख ने ऐसे दिया हार्दिक पाड्या को करारा जवाब
'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस श्रेनु पारिख ने ऐसे दिया हार्दिक पाड्या को करारा जवाब
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में टीवी सीरियल 'इश्कबाज़' अब भले ही बंद हो गया है लेकिन इसकी स्टार श्रेनु पारिख आए दिन अपनी तस्वीरों, वीडियो और बयान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में वह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर दिन अपने फैंस के बीच फोटो की सीरीज, अलग-अलग सेल्फी और मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में श्रेनु ने एक पोस्ट किया है जिसपर गौर करें तो उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के कॉफी विद करण में महिलाओं के ऊपर विवादित बनान देने पर करारा जवाब दिया है. जो आप सभी देख सकते हैं.

इस तस्वीर में श्रेनु ने लिखा, “शिक्षा का महत्व! चूंकि शो बहुत ज्यादा फॉरवर्ड है इसे देख कर भावनाओं में नहीं बहना चाहिए.” आप सभी को बता दें कि श्रेनु ने अपने पोस्ट में क्रिकेटर्स के नाम का उल्लेख नहीं किया है लेकिन यह साफ़ स्पष्ट है कि वह उनकी दोनों खिलाड़ियों की ओर इशारा था. आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से अपनी बात को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

अगर अब बात करें हार्दिक पांड्या की तो शो के दौरान जब उनसे उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ ऐसे जवाब दिए जिससे लोग नाराज हो गए और जब वहीं लड़कियों के साथ संबंध को लेकर उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि ''उनके परिवार वालों की सोच काफी खुली हुई है और जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए तो घर आकर कहा, आज करके आया है.'' उनके इस जवाब से फैन्स काफी नाराज हैं. वहीं अब श्रेनु ने भी इस बात पर नाराजगी जताते हुए नजर आईं हैं.

इस संस्कारी बहु ने सरेआम लगाए सिगरेट के कश, फैंस कह रहे हैं 'बिगड़ी बहू'

नाइटी पहनकर फैंस को मदहोश कर रहीं हैं शमा सिकंदर

खत्म हुआ रोहित और एकता कपूर के बीच का मनमुटाव, ये रहा सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -