इस संस्कारी बहु ने सरेआम लगाए सिगरेट के कश, फैंस कह रहे हैं 'बिगड़ी बहू'
इस संस्कारी बहु ने सरेआम लगाए सिगरेट के कश, फैंस कह रहे हैं 'बिगड़ी बहू'
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस दिखाने में नहीं कतरा रहीं हैं. ऐसे में टीवी जगत की बहुत ही बोल्ड विलेन कंगना शर्मा ने हाल ही में अपने कुछ फोटोज शेयर किए हैं जो बहुत हॉट लग रहे हैं. कंगना को आप सभी ने टीवी शो दिया और बाती हम के पार्ट 2 में देखा होगा, जहाँ उन्होंने बहुत ही खूंखार और सेक्सी विलेन का किरदार निभाया है. विलेन के अंदाज में कंगना को खूब पसंद किया गया था वह आए दिन अपने बोल्ड तस्वीरों के कारण इन दिनों सुर्ख़ियों में छाईं रहती हैं. हाल ही में कंगना ने सिगरेट के कश लगाए हैं और तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों के कारण उन्हें बुरे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है.

जी हाँ, कंगना अक्सर ही अपनी हॉटनेस से चर्चाओं में रहीं हैं और उनकी हॉटनेस देखने के लिए ही लोग शो दिया और बाती हम 2 को पसंद करते थे. कंगना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पंसद करते हैं. फिलहाल कंगना का हॉट अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है यही वजह है कि वह आए दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में कंगना शर्मा ने स्मोकिंग करते हुए जो तस्वीर शेयर की है उसकी वजह से उन्हें बिगड़ी हुई बहू कहा जा रहा है. उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है

A girl shoud be like a butterfly! Pretty to see and hard to catch इसी के साथ एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Change your life today इसमें वह रेड ड्रेस में दिल को लूट रहीं हैं. इन दिनों वह किसी शो में काम नहीं कर रहीं हैं लेकिन सभी को अपनी मदहोश तस्वीरों से मदहोश कर रहीं हैं.

खत्म हुआ रोहित और एकता कपूर के बीच का मनमुटाव, ये रहा सबूत

लिप सर्जरी पर ट्रोल होने के बाद भड़कीं सारा खान, फैंस को लगाई फटकार

जन्नत जुबैर के बाद ऋत्विक अरोरा भी बनने जा रहे हैं इस शो का हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -