करीना ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू! पहली पोस्ट से मचाया धमाल
करीना ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू! पहली पोस्ट से मचाया धमाल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को लोग खूब पसंद करते हैं और वह इंडस्ट्री में बेबो के नाम से फेमस हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि वह आखिरी बार फिल्म गुड न्यूज में नजर आईं थीं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं और दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वहीं उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वैसे करीना इंडस्ट्री का जाना माना नाम है लेकिन फिर भी वह इंस्टाग्राम से दूर हैं. इंस्टाग्राम पर कई सेलेब्स हैं जो धमाल मचाते हैं लेकिन इसमें करीना का नाम शामिल नहीं है. उनके फैन्स इंस्टाग्राम पर उनके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब खबर आई है कि करीना ने इंस्टाग्राम पर दस्तक दे दी है. जी दरअसल इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान के नाम से एक अकाउंट मौजूद है और इस अकाउंट पर पहले से 72.2k फॉलोअर्स हैं. आपको यह भी बता दें कि अब तक तो इस अकाउंट पर प्रोफाइल पिक्चर नहीं लगी हुई है, लेकिन इस अकाउंट से एक वीडियो शेयर की गई है, जिसमें बेबो के आने की खबर दी गई है.

जी दरअसल बेबो ने कहा था, 'मुझे पता है मेरे फैन क्लब पर भी 6-7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. मेरे बहुत सारे फैन्स ये पेज चलाते हैं. मैं कह सकती हूं कि जल्द मेरा ऑफिशियल पेज होगा जो समय आने पर बनेगा. लेकिन इसे कोई और चलाएगा. इस पर मेरे काम और फिल्म के अपडेट होंगे, लेकिन कुछ पर्सनल नहीं होगा.' वैसे बेबो का इंस्टाग्राम पर आना सभी के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं होगा.

ब्रेन ट्यूमर के बाद बोले इरफ़ान खान- 'दुआएं गिन रहा हूं'

प्रियंका के भाई की तीसरी सगाई की खबरों पर फूटा एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय का गुस्सा

बिकिनी में सारा ने किया भाई को जन्मदिन विश, ट्रोलर्स ने कहा- 'शर्म बेच खाई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -