ब्रेन ट्यूमर के बाद बोले इरफ़ान खान- 'दुआएं गिन रहा हूं'
ब्रेन ट्यूमर के बाद बोले इरफ़ान खान- 'दुआएं गिन रहा हूं'
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस होने वाले एक्टर इरफान खान आज के समय में अपनी नयी फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। वह जल्द ही अंग्रेजी मीडियम फिल्म में नजर आने वाले हैं और इसी फिल्म के कारण उनका नाम चर्चाओं का हिस्सा बन चुका है। आप जानते ही हैं फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने शानदार काम किया है और फैन्स का दिल जीता है वह आज हर एक व्यक्ति के दिल में बसे हुए हैं। वहीं आपको याद हो साल 2018 में इरफान खान ने अपने न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के बारे में अपने फैंस को बताकर शॉक्ड कर दिया था। उस समय यह खबर सुनने के बाद इंडस्ट्री के साथ ही पूरा देश हैरान हो गया था।

वहीं उस समय एक्टर अपना इलाज कराने में व्यस्त हो गए थे और अब तक वह व्यस्त हैं। इस समय उन्होंने लाइमलाइट से दूरी बनाई हुई हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने बताया कि इस समय वह कैसा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 'मैं नर्वस तो नहीं हूं, बल्कि, मैं खुश हूं और कुछ भी नहीं।' हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए एक्टर ने कहा कि, 'मैं नहीं जानता, मैं सच में नहीं जानता कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं। कुछ दिन मेरे लिए बहुत अच्छे रहे, कुछ बहुत बेकार, और ज्यादातर समय मैं उन चीजों से खुद को दूर रखने की कोशिश में रहा जो मुझे परेशान कर सकती थीं। बीमार होने से पहले मैंने खुद को इतना व्यस्त कर लिया कि मैंने अपने दोनों बेटों पर भी ध्यान नहीं दिया कि वो कब इतने बड़े हो गए पता नहीं चला।

मुझे हर टाइम ऐसा लगने लगा था कि मेरे हाथ से समय निकल रहा है और मैं कुछ भी नहीं कर रहा हूं। और अब मुझे पता चल रहा है कि आखिर समय कितनी बड़ी चीज होती है। मैं लोगों द्वारा भेजी गई दुआएं गिन रहा हूं और जिन लोगों ने मेरे लिए प्रार्थना की, उनका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।' वैसे इरफ़ान अंग्रेजी मीडियम फिल्म में करीना और राधिका मदान के साथ नजर आएँगे।

प्रियंका के भाई की तीसरी सगाई की खबरों पर फूटा एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय का गुस्सा

बिकिनी में सारा ने किया भाई को जन्मदिन विश, ट्रोलर्स ने कहा- 'शर्म बेच खाई'

सलमान खान ने कोरोना वायरस पर जताई चिंता, अपने फैंस से किया ये अनुरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -