बिकिनी में सारा ने किया भाई को जन्मदिन विश, ट्रोलर्स ने कहा- 'शर्म बेच खाई'
बिकिनी में सारा ने किया भाई को जन्मदिन विश, ट्रोलर्स ने कहा- 'शर्म बेच खाई'
Share:

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जो बिकिनी पहनने पर ट्रोल हो चुकीं हैं उन्ही में अब नाम शामिल हुआ है सारा अली खान। जी दरअसल हाल ही में सारा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि वह दोबारा सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं।

बीते दिनों न्यू ईयर के बाद सारा भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ मालदीव पहुंची थीं और उस दौरान सारा ने ट्रिप के दौरान की कई तस्वीरें शेयर की थीं जिसके कारण वह काफी समय तक चर्चाओं में रहीं थीं और अब एक बार फिर वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं। जी दरअसल हाल ही में सारा ने इब्राहिम को बर्थडे की बधाई देने के लिए अपने उसी ट्रिप से दो तस्वीरें साझा की हैं जो आप देख सकते हैं। इन दोनों फोटो में सारा बिकिनी में नजर आ रही हैं और उनका बिकिनी लुक घायल कर देने वाला है।

अपने इस पोस्ट को शेयर कर सारा ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे भाई। मैं तुमसे इतना प्यार करती हूं कि तुम इसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते हो। आज मैं तुम्हें बहुत मिस भी कर रही हूं। काश तुम मेरे साथ होते।' इस तस्वीर को शेयर करने के बाद सारा जमकर ट्रोल हो रहीं हैं। कई यूजर्स सारा को शर्म करने की हिदायत दे रहे हैं और कुछ कह रहे हैं कि सारा को भाई के साथ ऐसी तस्वीर पोस्ट नहीं करना चाहिए। इसी के साथ उनकी तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा कि 'कोई और तस्वीर पोस्ट कर लेतीं।' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने तो यह तक लिख दिया है कि, 'भाई के साथ ऐसे फोटो शोभा नहीं देते लड़की'

सलमान खान ने कोरोना वायरस पर जताई चिंता, अपने फैंस से किया ये अनुरोध

'सूर्यवंशी' के बॉक्स ऑफिस को लेकर अभी से लग रहे कयास, क्या अक्षय पहुँच पाएंगे आमिर के पास ?

Box Office Prediction: क्या Baaghi 3 पर भारी पड़ेगा कोरोना ? कल रिलीज़ होने जा रहे है फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -