प्रियंका के भाई की तीसरी सगाई की खबरों पर फूटा एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय का गुस्सा
प्रियंका के भाई की तीसरी सगाई की खबरों पर फूटा एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय का गुस्सा
Share:

बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा अपने हुस्न से सभी को मदहोश कर देती हैं और वह अपने पति के साथ वाली तस्वीरों के कारण भी सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं। वहीं उन्ही की तरह उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं और अब वह एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं। जी दरअसल वह इस समय अपनी सगाई की खबरों को लेकर चर्चाओं का विषय बन गए हैं। इस समय खबरें आ रही हैं कि सिद्धार्थ चोपड़ा ने साउथ की एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय संग सगाई कर ली है और दोनों को वैसे ही काफी समय से चर्चाओं में देखा जा रहा था।

जी दरअसल, दोनों को हाल ही में एक इवेंट में एक साथ स्पॉट किया गया था और इस दौरान नीलम ने एक अंगूठी पहनी हुई थी, जिसे देखने के बाद यह खबरें आने लगीं थीं कि सिद्धार्थ चोपड़ा ने नीलम उपाध्याय संग सगाई कर ली है लेकिन, हाल ही में इस बारे में एक चौकाने वाला खुलासा है। अपनी सगाई की खबरों को सुनने के बाद नीलम उपाध्याय ने इस पर सफाई देते हुए एक वेबसाइट से बात की है।

उन्होंने कहा, 'ऐसा कुछ भी नहीं है। यह सभी अफवाहें हैं। मेरी दाहिने हाथ की ऊंगली में अंगूठी है। हमारी सगाई नहीं हुई है। हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। इससे पहले भी यह बातें उठती आई हैं लेकिन कुछ लोगों का शायद काम ही बातें बनाने का होता है।' वैसे आप सभी को बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ चोपड़ा दो बार सगाई कर चुके हैं और उनकी दोनों सगाई तेजी से चर्चाओं में छाई थीं। सिद्धार्थ ने अपनी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड कनिका माथुर संग अक्टूबर 2014 में सगाई की थी लेकिन दोनों का रिश्ता टूट गया। वहीं इसी के पांच साल बाद सिद्धार्थ चोपड़ा ने साल 2019 अप्रैल में गर्लफ्रेंड इशिता कुमार संग सगाई की थी लेकिन दोनों का रिश्ता भी टूट गया।

बिकिनी में सारा ने किया भाई को जन्मदिन विश, ट्रोलर्स ने कहा- 'शर्म बेच खाई'

'सूर्यवंशी' के बॉक्स ऑफिस को लेकर अभी से लग रहे कयास, क्या अक्षय पहुँच पाएंगे आमिर के पास ?

अमिताभ बच्चन ने मजेदार अंदाज में दिया फिल्म गुलाबो सिताबो को शॉर्ट नेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -