क्या दिशा और टाइगर का हो गया है पेचप जो दोनों फिर साथ आए नजर
क्या दिशा और टाइगर का हो गया है पेचप जो दोनों फिर साथ आए नजर
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। दिशा पाटनी हमेशा ही  अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करती हुई दिखाई देती है। अपनी लुक्स के साथ साथ  दिशा पाटनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हिअ। दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के अफेयर से ब्रेकअप से लेकर लव अफेयर तक चर्चाओं में बना रहा है। इसी बीच टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ और दिशा साथ दिखाई दिए। टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा चूका है। तो चलिए जानते है टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी कहां पहुंचे थे। 

साथ नजर आए दिशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ: खबरों का कहना है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के अफेयर को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहा है। लेकिन जब इन दोनों के ब्रेकअप की खबर सामने तो दिल टूट चुका है। लेकिन इसी बीच दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो भी सामने आ चुका है। टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी इस वीडियो में दोनों साथ दिखाई दे रहे हैं। इन दोनों को साथ देख फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। 

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक बाद एक वीडियो भी तेजी से वायरल होने वाले है। दोनों अभी हाल ही मैं दिल्ली में आयोजित MFN इवेंट में नजर आ रहे है। इस इवेंट में टाइगर श्रॉफ के साथ-साथ उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी नजर आ रहे है। जिसके साथ साथ दोनों एक वीडियो और सामने आया था जिसमें टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी दोनों एक प्लेन में नजर आए थी। जिसके साथ साथ दोनों साथ में मुंबई वापस भी आ चुके थे। इस बीच टाइगर दिशा पाटनी के साथ दिखाई दिए। 

विवादों के बीच JNU में होगी '72 हूरें' की स्पेशल स्क्रीनिंग, मेकर्स ने किया ऐलान

दीपिका या कैटरीना? आशिकी 3 की एक्ट्रेस पर मुकेश भट्ट ने किया ये खुलासा

टाइगर श्रॉफ के नाम फैन ने लिखा खत, की बागी 4 ना करने की डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -