दीपिका या कैटरीना? आशिकी 3 की एक्ट्रेस पर मुकेश भट्ट ने किया ये खुलासा
दीपिका या कैटरीना? आशिकी 3 की एक्ट्रेस पर मुकेश भट्ट ने किया ये खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों एक तरफ जहां सत्यप्रेम की कथा को लेकर वाहवाही लूट रहे हैं तो दूसरी तरफ उनकी आगामी फिल्म आशिकी 3 (Aashiqui 3) भी ख़बरों में है। फिल्म की घोषणा कुछ समय पहले की गई थी, मगर अभी तक अभिनेत्री का नाम कंफर्म नहीं हुआ है। फिल्म के लिए पहले जहां कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम लिया जा रहा था तो वहीं हाल ही में फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) का नाम ख़बरों में है। 

वही ऐसे में इस पर आशिकी 3 के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) की प्रतिक्रिया आई है। एक इंटरव्यू में मुकेश भट्ट से फातिमा के आशिकी 3 में होने की बात पूछी गई तो उन्होंने सीधे मना कर दिया। मुकेश ने कहा, 'नहीं, वो एक्ट्रेस (फातिमा सना शेख) नहीं है, जिसका आपने जिक्र किया है। मुझे नहीं पता कि ये कहां से आया है।' फिर मुकेश को बताया गया कि आदित्य रॉय कपूर ने एक इवेंट में आशिकी 3 के लिए फातिमा का नाम लिया। वही इस पर मुकेश बोलते हैं, हम ने अभी तक हीरो तय किया है, जो कार्तिक आर्यन है और सभी जानते हैं। अभिनेत्री की कास्टिंग तब होगी जब एक बार स्क्रिप्ट पर पूरी तरह से काम हो जाएगा। स्क्रिप्ट के बिना फिल्म कुछ नहीं। मैं कभी भी प्रपोजल मेकर नहीं रहा है, मैं फ़िल्में बनाता हूं। मेरे लिए स्क्रिप्ट पहले आती है और फिर कास्ट। 

वहीं आशिकी सीरीज के लिए म्यूजिक भी बहुत अहम है। फिल्म के पहले दोनों भागों का म्यूजिक सुपरहिट था। हमें आशिकी 3 के लिए ऐसा ही चाहिए। फिल्म की अभिनेत्री के सवाल पर मुकेश ने कहा, 'मैं सोच रहा हूं कि कार्तिक के साथ आशिकी 3 में कोई नए अभिनेत्री लॉन्च करें। आशिकी में हमेशा ही नई अभिनेत्री रही है और साथ में अच्छा म्यूजिक। हम प्रयास करेंगे कि नई अभिनेत्री कास्ट करें, मगर जैसा कि मैंने कहा कि हमें कोई जल्दी नहीं है। पहले स्क्रिप्ट पूरी होने दीजिए।' गौरतलब है कि कार्तिक के खाते में आशिकी 3 के साथ ही भूल भुलैया 3 भी सम्मिलित है।

टाइगर श्रॉफ के नाम फैन ने लिखा खत, की बागी 4 ना करने की डिमांड

72 हूरें को लेकर डायरेक्टर संजय सिंह का बड़ा खुलासा, बोले- 'स्क्रिप्ट सुन हाथ खड़े कर लेते थे बड़े प्रोडक्शन हाउस'

अमीषा पटेल ने शेयर कर डाला 'गदर 2' का सीन, देखकर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -