डिब्रूगढ़ भाजपा ने चुनाव उम्मीदवारों की प्रकाशित सूची को होल्ड पर रखने को कहा
डिब्रूगढ़ भाजपा ने चुनाव उम्मीदवारों की प्रकाशित सूची को होल्ड पर रखने को कहा
Share:

राज्य की राजनीति में सबसे हालिया विकास में, भाजपा ने डिब्रूगढ़, चबुआ, नामरूप और नाहरकटिया के लिए नगरपालिका चुनाव सूचियों को तब तक रोक दिया है जब तक कि आगे की जानकारी उपलब्ध नहीं हो जाती।

प्रदेश भाजपा ने भाजपा जिला समिति से अनुरोध किया है कि जब तक आगे की जानकारी उपलब्ध नहीं हो जाती, तब तक सूची को रोक दिया जाए। रविवार को, भाजपा की डिब्रूगढ़ जिला समिति ने डिब्रूगढ़ के लिए 22 वार्डों के खिलाफ 22 उम्मीदवारों की सूची, 10 वार्डों के खिलाफ चबुआ के लिए 10, 10 वार्डों के खिलाफ नामरूप के लिए 8, और 10 वार्डों के खिलाफ नाहरकटिया के लिए 9 उम्मीदवारों की सूची की घोषणा की।

भाजपा की डिब्रूगढ़ जिला समिति के अध्यक्ष जगदीश राजकोंवर के अनुसार, राज्य निकाय से पुष्टि प्राप्त करने के बाद सूची को फिर से प्रकाशित किया जाएगा।   डिब्रूगढ़ में नगरपालिका चुनाव में, हालांकि, भाजपा और एजीपी के बीच कोई गठबंधन नहीं होगा। इसके अलावा, एजीपी डिब्रूगढ़ में अपने उम्मीदवारों का अनावरण करेगी।

डिब्रूगढ़ में अगप के जिला अध्यक्ष आदित्य गोस्वामी के अनुसार डिब्रूगढ़ में भाजपा के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा, क्योंकि भाजपा ने सभी 22 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। उन्होंने कहा कि डिब्रूगढ़ नगर निगम बोर्ड चुनाव के लिए पार्टी अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगी।

रेलवे ने शुरू की नई सेवा, जानिए यात्रियों को मिलेगा क्या फायदा?

बड़ी लापरवाही आई सामने! अस्पताल में मरीज की जगह मिले कुत्ते, खुली व्यवस्था की पोल

शांत और खूबसूरत शहरों में शामिल हैं ये 3 शहर, जाएं जरूर

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -