इब्राहिम संग अफेयर की खबरों पर पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'प्यार में कोई पैमाना नहीं होता'
इब्राहिम संग अफेयर की खबरों पर पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'प्यार में कोई पैमाना नहीं होता'
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। पलक सलमान खान के साथ मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देने वाली है। यह मूवी 21 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। हालांकि श्वेता तिवारी की लाडली अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी बहुत सुर्ख़ियों में बनी हुई है। 

दरअसल पलक तिवारी को पिछले दिनों सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ डिनर डेट पर स्पॉट भी किया जा चुका है। जिसके उपरांत यह दोनों स्टारकिड्स कई पार्टियों में साथ दिखाई दिए थे, इसके उपरांत इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी की डेटिंग की खबरों ने जोर पकड़  चुका था। अब हाल ही में पलक तिवारी ने इब्राहिम संग अपने रिश्ते पर चुप्पी भी तोड़ दी है। 

 

डिनर डेट के बाद पलक तिवारी ने छिपा लिया था अपना चेहरा: खबरों का कहना है कि पलक तिवारी कुछ वक़्त पहले इब्राहिम अली खान के साथ एक रेस्तरां से बाहर निकलते ही स्पॉट कर ली गई थी। इस बीच उन्हें पैपराजी के कैमरे ने कैद कर लिया। हालांकि पैप्स को देखकर पलक ने अपना चेहरा तो छुपा लिया था लेकिन खुद को नहीं बचा सकी। वहीं जब चेहरा छिपाने को लेकर पलक तिवारी से सवाल किया गया तो स्टारकिड ने इस बारें में बोला है  कि वह अपने दोस्तों और इब्राहिम अली खान के साथ बाहर गई हुई थीं, लेकिन इस दौरान उन्हें पैपराजी ने देख लिया। पलक ने  जानकारी दी  कि उन्होंने पैप्स से अपना चेहरा इसलिए छिपाया था क्योंकि उन्होंने अपनी मां को कोई दूसरी लोकेशन बताई थी। 

न रामनवमी का जुलुस, न जय श्री राम के नारे, फिर रेलवे स्टेशन पर हमला क्यों ? ममता सरकार पर उठा सवाल

बॉलीवुड को लेकर इस फिल्म मेकर ने खोला होश उड़ा देने वाला राज

सच्चा प्यार होने के बाद लड़कों के नेचर में आ जाता है बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -