CANNES 2023 में डायना पेंटी ने लगाया ग्लैमर का तड़का
CANNES 2023 में डायना पेंटी ने लगाया ग्लैमर का तड़का
Share:

16 मई से शुरू हुए दुनिया के सबसे बड़े कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर हसीनाओं का जलवा देखने के लिए मिल रहा है। अब तक सारा अली खान, उर्वशी रौतेला, ऐश्वर्या राय और मृणाल ठाकुर जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कान्स में अपना जलवा भिखेरते हुए दिखाई दे रही है। वहीं, अब हाल ही में कॉकटेल एक्ट्रेस डायना पेंटी ने भी इस इंटरनेशनल शो में एंट्री मारी और अपने स्टनिंग लुक से सबका दिल जीत चुकी है। उनकीये फोटोज अब इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं और उन्हें फैंस की खूब तारीफें भी मिलने लगी है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच डायना स्पार्कलिंग गोल्डन अटायर में ग्लैमरस का तड़का लगाती हुई दिखाई दे रही है। स्टाइलिश ब्लाउज के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन लॉन्ग बॉडीफिट स्कर्ट कैरी कर रखा है, इसमें वो अप्सरा सी हसीन लग रही हैं। कानों में मैचिंग ईयररिंग्स, हाथों में कई सारे रिंग्स और बोल्ड मेकअप से अभिनेत्री ने अपने लुक को पूरा कर रखा है। लंबे काले बालों के साथ डियाना पोज देती हुईं अपनी दिलकश अदाओं से हर किसी को कायल करती हुई दिखाई दे रही है।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो डायना पेंटी ने एक मॉडल के तौर पर अपना करियर शुरू किया था और उन्होंने दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की मूवी Cocltail के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। डायना पेंटी ने हैप्पी भाग जाएगी, परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण, लखनऊ सेंट्रल जैसी कुछ मूवीज में भी नजर आ चुकी है। उन्हें आखिरी बार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ फिल्म सेल्फी में देखा गया था।  

फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही रिलीज़ हुआ बंदा का धमाकेदार ट्रेलर

रिलीज़ हुआ कार्तिक और कियारा की नई फिल्म का शानदार पोस्टर

चोट के बाद सलमान ने शेयर की नई तस्वीर, जिसे देख ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -