फ्रीज करवाए अण्डे की मदद से शादी से 8 साल पहले ही माँ बन गई थी ये एक्ट्रेस

पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी 'डायना हेडेन' का आज जन्मदिन है. 1 मई 1973 को हैदराबाद में एक एंग्लो-इंडियन क्रिश्चियन में जन्मी डायना ने साल 1997 में मिस वर्ल्ड का ताज जीता था. डायना ने साल 2003 में फिल्म तेजाब से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने 'अब बस' और 'लोरी' जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया लेकिन दर्शकों ने उन्हें कुछ खास पसंद नहीं किया. साल 2008 में डायना ने बिगबॉस में हिस्सा लिया.

साल 2016 के जनवरी महीने में डायना ने एक बच्चे को जन्म दिया था इसके बाद नवम्बर साल 2017 में डायना दोबारा प्रेग्नेंट हुई थी. दूसरी बार डायना एक खास तकनीक की वजह से प्रेग्नेंट हुई थी. इस बार डायना ने पहले से फ्रीज किए एग्स से गर्भ धारण किया था. जी हाँ... दूसरी बार डायना का बेबी फ्रोजन एग्स की वजह से ही था. डायना ने अपने पहले बच्चों को जन्म देने से 8 साल पहले एग फ्रीज करवाया था. उस वक्त डायना की उम्र 32 वर्ष थी. इसके बाद 44 की उम्र में दूसरी बार फिर डायना एग फ्रीजिंग की मदद से माँ बनी थी.

डायना ने 40 साल की उम्र में अमेरिकन कॉलिन डिक से शादी की थी. शादी से 8 साल पहले ही डायना एग फ्रीजिंग की मदद से माँ बन गई थी.

'ये है मोहब्बतें' की इशिता के पति जल्द ही बनने वाले हैं पापा

बेहद ही सिज़लिंग अवतार में नजर आई टीवी की ये अभिनेत्री

शादी से एक महीने पहले किन्नर बहु के मंगेतर ने घोड़ी चढ़ने से किया मना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -