शादी से एक महीने पहले किन्नर बहु के मंगेतर ने घोड़ी चढ़ने से किया मना

छोटे पर्दे की किन्नर बहु के नाम से मशहूर अभिनेत्री 'रुबीना दिलेक' इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में चल रही हैं. टीवी शो 'शक्ति-अस्तित्व के अहसास की' की में एक्ट्रेस रुबीना सौम्या का किरदार निभाती हैं. जल्द ही रुबीना मशहूर फोटोग्राफर और फिल्म अक्सर-2 में नजर आने वाला एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी करने वाली है. रुबीना और अभिनव पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

रुबीना ने बताया कि वो पिछले 8 महीने से अभिनव को डेट कर रही है. इसके बाद दोनों ने अपने परिवार वालो की मंज़ूरी लेकर शादी करने का फैसला ले लिया. रुबीना और अभिनव की शादी तीन जगह होगी. जी हाँ.... और ये तीन जगह है मुंबई, पंजाब और हिमाचल प्रदेश. रुबीना और अभिनव जून के पहले हफ्ते में शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

जहां एक ओर शादी के दिन दूल्हा घोड़ी चढ़ता है वही अभिनव ने हाल ही में घोड़ी चढ़ने से मना कर दिया. जी हाँ... एक इंटरव्यू के दौरान अभिनव ने कहा कि, 'मैं शादी करूंगा लेकिन घोड़ा नहीं चढ़ने वाला. क्योंकि मैं नहीं चाहता अपनी खुशी के मौके पर किसी जानवर को तकलीफ दूं.' आपको बता दें रुबीना और अभिनव ने टीवी शो 'छोटी बहु' में साथ में काम किया है.

इस एक्ट्रेस ने हरभजन सिंह को उठाया था कन्धों पर, अब नजर आया बिकिनी अवतार

छोटे पर्दे की इस संस्कारी बहु ने खुलेआम दिखाया अपना बिकिनी अवतार

श्वेता तिवारी से भी ज्यादा हॉट हैं उनकी बेटी, 17 की उम्र में कराया बोल्ड फोटोशूट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -