सौतेली बेटी संग एयरपोर्ट पर दिखाई दी दीया मिर्जा
सौतेली बेटी संग एयरपोर्ट पर दिखाई दी दीया मिर्जा
Share:

बॉलीवुड और टेलीवजन की दुनिया में कई स्टार ऐसे हैं जिन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए दूसरा विवाह कर लिया। इस दूसरे विवाह के साथ ही कई एक्ट्रेसेस को  सौतेली मां का टैग भी दिया गया है। हालांकि इन हसीनाओं ने जब अपने पार्टनर को अपनाया तो उनके बच्चों को भी बिना किसी भेदभाव के ही एक्सेप्ट कर लिया है। सौतले बच्चों संग इन स्टार्स ने न तो कभी भेदभाव किया न ही कभी इनसे अपनी पार्टनर को अलग करने का प्रयास भी किया है।

करीना कपूर खान, हेलेन, शबाना आजमी इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो बॉलीवुड की पॉपुलर सौतेली मां बन चुकी है। अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा का भी नाम जुड़ चुकी है। दीया मिर्जा अपनी सौतेली बेटी समायरा के साथ एक खास बॉन्ड साझा करती हैं। वह अक्सर दीया के इंस्टाग्राम पोस्ट पर नजर आती हैं और दोनों ने साथ में कुछ क्यूट वीडियो भी देखे हैं। वहीं अब दीया को बेटी समायरा के साथ एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया।

फोटोज में दिया ब्लॉक प्रिंट सलवार कमीज में खूबसूरत दिखाई दी। उन्होंने सूट के साथ रेड दुपट्टा कैरी किया था। कोविड का ध्यान रखते हुए दीया ने मास्क लगा रखा था। वहीं समायरा शॉर्ट्स और  कैजुअल टी-शर्ट में कूल दिखीं। इस बीच समायरा फोन में व्यस्त दिखाई दी।  मां बेटी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगी है। वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो दीया अगली बार अनुभव सिन्हा की 'भीड़' में दिखाई देंगी। यह एक सामाजिक फिल्म होगी इसमें भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव भी हैं।

PM मोदी के लिए बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने गाया खास 'बर्थडे सॉन्ग', वायरल हुआ VIDEO

Thank God को लगा बड़ा झटका, इस देश ने फिल्म पर लगाया प्रतिबंध

मशहूर अभिनेता के पिता का हुआ निधन, लिखा इमोशनल नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -