कंगना के सपोर्ट में आई दीया, बीएमसी से पूछा ये सवाल
कंगना के सपोर्ट में आई दीया, बीएमसी से पूछा ये सवाल
Share:

मुंबई में एक्ट्रेस कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी ने बुलडोजर चलाया है, जिसके चलते लीडर्स से लेकर एक्टर्स के रिएक्शंस आ रहे हैं. कंगना स्वयं अपने आवास से मुंबई पहुंच गई हैं, तथा उन्होंने बीएमसी के इस कदम के संबंध में कई ट्वीट्स किए हैं. अब दीया मिर्जा ने कंगना के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए बीएमसी के इस कदम पर प्रश्न उठाए हैं. दीया ने ये भी कहा है कि वे कंगना की कई बातों का सपोर्ट नहीं करती हैं, किन्तु वे अभिनेत्री पर हो रहे व्यक्तिगत अटैक की भी निंदा करती हैं. 

दीया ने लिखा कि मैं कंगना द्वारा कही गई कई बातों का सपोर्ट नहीं करती हूं, जो उन्होंने बीते कुछ माहों में कही है मसलन व्यक्तियों का अपमान करना, उन पर निजी अटैक करना, तथा लोगों का अनादर करना. परन्तु साथ ही मैं ये भी कहना चाहती हूं कि उन पर हो रहे निजी अटैक से मैं बिल्कुल भी मंजूर नहीं हूं. कंगना ने मुंबई की अपेक्षा पीओके से की है, तथा उसे कबूल नहीं किया जा सकता है. परन्तु इसमें कोई दो राय नहीं है कि बीएमसी द्वारा उनके दफ्तर स्पेस को गिराना भी ठीक नहीं है. आखिर अब क्यों? आखिर इस ढंग से क्यों? यदि अनियमितता थी, तो अब तक बीएमसी क्या कर रही थी? 

वही इससे पूर्व कंगना ने अपने दफ्तर की फोटो साझा की थी, तथा उन्होंने बीएमसी के अफसरों को बाबर तथा उसकी आर्मी बताया, साथ ही अपने दफ्तर की तुलना राम मंदिर से की थी. एक्ट्रेस ने एक ट्वीट में मुंबई को पाकिस्तान भी बताया है. एक्ट्रेस आज दोपहर तक मुंबई पहुंच चुकी है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस को अब मुंबई आकर होम क्वारनटीन में रहना होगा. एक्ट्रेस के आने से मुंबई हवाईअड्डे पर बेहद हलचल थी. वही अब देखना ये है की आगे क्या होता है.

रिया के बाद भाई शोविक को भी मिली 14 दिन की जेल!

फिल्म 'बेलबॉटम' में अक्षय कुमार का होगा ये किरदार, इस तरह बचाएंगे 212 अपहृत भारतीयों की जान

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस के समर्थन में आये अनुराग कश्यप, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -