रिया के बाद भाई शोविक को भी मिली 14 दिन की जेल!
रिया के बाद भाई शोविक को भी मिली 14 दिन की जेल!
Share:

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती अब जेल जा चुकी है. जी हाँ , उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि आज ही उन्हें भायखला जेल भेजा गया है. वहीँ अब एक और बड़ी खबर आई है. जी दरअसल रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को लेकर भी एक बड़ा फैसला लिया गया है. वह फैसला यह है कि शोविक को भी 14 दिन जेल में रहना होगा. जी दरअसल कोर्ट से उन्हें भी 14 दिन की न्यायिक हिरासत मिल चुकी है.

वहीँ उनके अलावा अन्य लोगों को भी न्यायिक हिरासत में भेजने के बारे में कहा गया है. आज यानी बुधवार का दिन रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती के लिए भी काफी अहम माना जा रहा है. जी दरअसल एनसीबी की रिमांड आज यानी बुधवार को खत्म हो रही है, ऐसे में कोर्ट में उनकी पेशी होनी है. वैसे इस बीच कोर्ट से सैमुअल मिरांडा को रहत मिलती है या नहीं यह देखने वाली बात होगी क्योंकि उनकी पेशी आज होने वाली है.

खबरें यह भी है कि रिया ने एनसीबी को 25 सेलेब्स की एक लिस्ट दी है जो ड्रग पार्टी में शामिल होते थे. वैसे ऐसा होने के बाद कई कलाकारों की नींद उड़ गई है. इसी बीच एनसीबी ने भी यह साफ कर दिया है कि अब इस ड्रग सिंडिकेट का पर्दाफाश कर दिया जाएगा. वैसे सुशांत केस में ड्रग्स का एंगल आने के बाद कई चौकाने वाले नाम सामने आये हैं वहीँ अब तक कंगना भी कई सेलेब्स से यह कह चुकीं हैं कि वह ड्रग टेस्ट करवा ले.

कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ को एनसीपी चीफ ने बताया 'गैरजरूरी', कही यह बात

कंगना के आने से पहले एयरपोर्ट पर लगी भारी भीड़, शिवसेना ने द‍िखाए काले झंडे

लूट की मंशा से गैस एजेंसी गोदाम में पहुंचे बदमाश, अचानक शुरू की फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -