रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस के समर्थन में आये अनुराग कश्यप, कही ये बात
रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस के समर्थन में आये अनुराग कश्यप, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने हिरासत में ले लिया है. उनकी यह गिरफ्तारी दिवंगत अभिनेता की मौत के केस में ड्रग्स में संलिप्तता का पता चलने के पश्चात् की गई है. रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी में सामान्य व्यक्तियों के अतिरिक्त बॉलीवुड के कई स्टार्स ने भी अपने रिएक्शंस दिए है. बॉलीवुड के बहुत से स्टार्स ने एक्ट्रेस को सपोर्ट भी किया है.

वही एक्ट्रेस की गिरफ्तारी पर अब बॉलीवुड के जाने माने मेकर-डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी अपने रिएक्शंस दिए है. उन्होंने एनसीबी द्वारा एक्ट्रेस की गिरफ्तारी को शर्मनाक बताया है. साथ-साथ समाज पर भी प्रश्न खड़े किए हैं. अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट में लिखा, 'यह समाज, गणतंत्र के यूजर्स का यह यात्रात्मक विश्व है, वह सभी तथा उनमें से बहुत सारे संदिग्ध शख्सों की खोज को बढ़ावा देने वाले रहे हैं.' 

अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, 'यह सब झूठ के प्रचारक हैं. मुझे आप सभी के लिए खेद है. जिस समय सत्य सामने आएगा, तथा उस समय आपको अपने आप पर शर्म आएगी.' सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप का यह ट्वीट रफ़्तार से वायरल हो रहा है. उनके तथा रिया चक्रवर्ती के प्रशंसक इस ट्वीट पर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं. बता दें कि मंगलवार को तीसरे दिन लगभग तीन घंटे की पूछताछ के पश्चात् रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने हिरासत में लिया था. रात लगभग आठ बजे वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से न्यायालय में पेश हुई. न्यायालय ने एक्ट्रेस को 14 दिन की न्यायिक रिमांड में भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच लगातार की जा रही है.

कंगना के दफ्तर पर चली BMC की JCB, याचिका पर जल्द सुनवाई करेगा HC

टूटते ऑफिस को देख भड़की कंगना, दोबारा मुंबई को कहा POK

रिया की गिरफ्तारी से दुःखी है पापा इंद्रजीत, कहा- 'मुझे मर जाना चाहिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -