फिल्म 'बेलबॉटम' में अक्षय कुमार का होगा ये किरदार, इस तरह बचाएंगे 212 अपहृत भारतीयों की जान
फिल्म 'बेलबॉटम' में अक्षय कुमार का होगा ये किरदार, इस तरह बचाएंगे 212 अपहृत भारतीयों की जान
Share:

21 अगस्त को अभिनेता अक्षय कुमार, लारा दत्ता तथा हुमा कुरैशी ने जासूसी थ्रिलर मूवी 'बेलबॉटम' की शूटिंग के लिए ग्लासगो का रुख किया हैl लॉकडाउन के पश्चात् देश के बाहर जाकर मूवी की शूटिंग फिर से आरम्भ करने वाले यह प्रथम बॉलीवुड मूवी है. मेकर्स ने 80 के दशक का सेट बनाया है, तथा मूवी की शूटिंग मैराथन सितंबर के आखिर तक चलेगी.

वही टीम ने बाहर जाने से पूर्व 10-दिवसीय इनडोर शेड्यूल के साथ शूट आरम्भ किया था. यह पता चला है कि इस मूवी का डायरेक्शन रंजीत तिवारी कर रहे है, तथा यह मूवी वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है, मूवी की पृष्ठभूमि किडनैप है. अक्षय एक तेजतर्रार जासूस का किरदार निभा रहे हैंl वह 212 इंडियंस को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा देते है, जो उड़ान भरने के लिए विमान में सवार हैं, तथा जिसे बंधक बना लिया गया है.

खबर की पुष्टि करते हुए जैकी भगनानी ने कहा, 'हमारी मूवी एक जासूसी थ्रिलर है, जो एक किडनैपिंग के आस पास घूमती है. हम स्कॉटलैंड समेत कई वास्तविक क्षेत्रों पर शूटिंग करेंगे. हवाई अड्डा पुरानी संरचना के आधार पर बना है, तथा हमारी मूवी के साथ अच्छी प्रकार से मिक्स होता है.' आज अक्षय 53 साल के हो गए, तथा बर्थडे पर वह कार्य कर रहे होंगे. हालांकि जैकी ने स्वीकार किया कि उन्होंने अक्षय के लिए एक खास रणनीति बनाई है.' इसके पूर्व टीम ने 6 अगस्त को यूके के लिए उड़ान भरी तथा 14-दिन के सेल्फ-आइसोलेशन समय का इस्तेमाल करते हुए अपनी तैयारी जारी रखी. इसके साथ ही अब सभी फैंस को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है.

कंगना के दफ्तर पर चली BMC की JCB, याचिका पर जल्द सुनवाई करेगा HC

टूटते ऑफिस को देख भड़की कंगना, दोबारा मुंबई को कहा POK

रिया की गिरफ्तारी से दुःखी है पापा इंद्रजीत, कहा- 'मुझे मर जाना चाहिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -