बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा का इस वीडियो में दिखा ग्लैमरस अवतार
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा का इस वीडियो में दिखा ग्लैमरस अवतार
Share:

अपने बोल्ड और सेक्सी लुक के लिए दिया मिर्जा का नाम जाना जाता हैं. बता दे कि अक्सर इंटरनेट पर दिया मिर्जा का बोल्ड लुक वायरल रहता हैं. एक बार फिर दिया का बोल्ड लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में दिया मिर्जा गजब की सेक्सी और बोल्ड लग रही है उनके बोल्ड और सेक्सी लुक को इंस्टाग्राम पर बहुत पंसद किया जा रहा है.

प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा ऐलान, भारत में होने वाला है ये इंटरनेशनल इवेंट

अगर बात करें इस वीडियो की तो दिया मिर्जा रेड कलर के सेक्सी गाउन में ​दिखाई दे रही है. दिया मिर्जा का सेक्सी क्लीवेज वाला वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. रेड कलर के सेक्सी गाउन के साथ दिया मिर्जा ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं न्यूड मेकअप में दिया मिर्जा गजब की खूबसूरत लग रही हैं. उनके इस बोल्ड लुक फैंस को काफी पसंद कर रहे हैं.

शूटर दादियों ने घर पर ही देखा 'सांड की आँख' का ट्रेलर, बीमारी के कारण नहीं जा सकीं मुंबई

हाल ही में दिया मिर्जा काफिर वेब सीरिज में नजर आईं थी. दिया मिर्जा के वेब सीरिज को काफी पसंद किया गया था. दिया मिर्जा काफिर वेब सीरिज में मोहित रैना के साथ मुख्य किरदार में नजर आईं थी. दिया मिर्जा वेब सीरिज से पहले फिल्म संजू में नजर आईं थी. फिल्म संजू में वह संजय दत्त की पत्नी के किरदार में नजर आईं थी. दिया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटो से भरा हुआ है.दिया अपने पति साहिल सांघा के साथ 11 साल के रिलेशन के बाद अलग हो गई है. दीया मिर्जा और साहिल सांघा के अलग होनो की खबर बॉलीवुड इंडस्ट्री चौक गई है. दिया का अपने पति से अलग होने के फैसले से फैंस बहुत आहत हुए थे.

श्रद्धा कपूर के इस स्टाइलिश लुक ने बनाया छिछोरा, लाइक और कमेंट की लगी भरमार

'आयशा टाकिया' के इस वीडियों को देखकर हो जाएंगे बेकाबू, वीडियों ढहा रहा कहर

इस एक्टर को सलमान खान कह चुके है मोटी गाय, सगे भाई को भी नही पंसद एक्टिं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -