असम के धुबरी में भारी मात्रा में की जा रही थी गर्भनिरोधक गोलियों की तस्करी, इस तरह हुआ भंडाफोड़

गुवाहाटी: गुवाहाटी पुलिस ने बांग्लादेश से खुशी गर्भनिरोधक गोलियों की एक बड़ी खेप की तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने असम के धुबरी जिले में छापेमारी की और धुबरी सदर पुलिस स्टेशन में मोजम्मेल हक, जो कि शमसुल का चचेरा भाई है, और मोजम्मेल, जो कथित रूप से व्यापार में शामिल था, को हिरासत में लिया। पूछताछ शुरू हुई। और बांग्लादेश से लगभग 4 लाख प्रतिबंधित गर्भनिरोधक गोलियां तस्करों द्वारा न्यूघाट, आयरनजोंगला में शमसुल हक के घर के अंदर जब्त की गईं। पुलिस ने आगे बताया कि शमसुल कथित तौर पर असम के कुछ हिस्सों में प्रतिबंधित सामान बेच रहा था।

इससे पहले राज्य में लाखों रुपये की ठगी करने वाले तीन हैकरों को पुलिस ने शनिवार को गोलाघाट जिले में गिरफ्तार किया था। इस साल मई में तीनों हैकरों ने खुमताई कॉलेज के प्राचार्य से एक लाख रुपये की ठगी की और उनके बैंक खाते से 13 लाख रुपये निकाल लिए. उसके साथ घटना की जानकारी होने पर प्राचार्य ने शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

पुलिस ने हैकर्स के पास से एक कार, सात सेल फोन, 52 बैंक पासबुक, 57 डेबिट कार्ड, पांच नकली सिम कार्ड, एक लैपटॉप और कई आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किए हैं। गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों में असम में हैकिंग से जुड़े मामलों में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जालुकबारी पुलिस ने पिछले साल जनवरी में मालीगांव से दो एटीएम हैकरों को गिरफ्तार किया था। दो हैकर्स- मोहम्मद आसिफ और जन्नत खान- हरियाणा के रहने वाले हैं। इनके पास से 42 एटीएम कार्ड और 32 हजार रुपये जब्त किए गए हैं।

अंडमान-निकोबार में मिले कोरोना के दो नए केस, अब तक 129 मरीजों की मौत

महिलाओं की खेलकूद 'इस्लाम' में हराम, उनके पेशे में पर्दा होना जरुरी - मौलाना अरशद मदनी

खरीदने जा रहे हैं अनमोल इंडिया लिमिटेड के शेयर, इन बातों का रखें ध्यान

Most Popular

- Sponsored Advert -