जावेद अख्तर के बयान पर जमकर ट्रोल हुए अली ज़फर
जावेद अख्तर के बयान पर जमकर ट्रोल हुए अली ज़फर
Share:

सिंगर अली जफर को पाकिस्तान में इस दिनों जमकर ट्रोल किया जा रहा है. बीते दिनों फैज फेस्टिवल में भाग लेने जावेद अख्तर लाहौर गए थे. पाकिस्तान में अली जफर ने जावेद अख्तर को होस्ट किया था. इवेंट के जैम सेशन का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. फिर अगले दिन राइटर का वो बयान सामने आया इसमें उन्होंने आतंकवाद पर पाकिस्तान को आईना भी दिखा दिया है. जावेद का बयान वायरल होते ही पाक में जमकर अली जफर की आलोचना होने लग गई. अब सिंगर ने ट्रोलिंग पर रिएक्ट भी कर दिया है.

अली जफर ने तोड़ी चुप्पी: अली जफर ने इंस्टा स्टोरी पर  लिखते हुए कहा है कि- मैं आप सभी से प्यार करता हूं. आपकी तारीफ और ट्रोलिंग को बराबर सम्मान भी देता हूँ. लेकिन मैंने हमेशा एक चीज कही है कि किसी भी जजमेंट पर पहुंचने से पहले फैक्ट्स को क्लियर कर लेना चाहिए. मैं फैज मैले में मौजूद नहीं था. ना ही मुझे ये पता था क्या बोला. अगले दिन मुझे सोशल मीडिया के जरिए सब कुछ पता चला (जावेद अख्तर के बयान की ओर इशारा करते हुए).

मैं प्राउड पाकिस्तानी हूं और कोई पाकिस्तानी अपने देश के विरुद्ध ऐसे बयान की सराहना नहीं करने वाला है. इवेंट में बुलाने का मतलब दिलों को करीब लाना जरुरी है. हम सभी जानते हैं पाकिस्तान को किस कदर झेलना पड़ गया है. अभी भी आतंकवाद पर झेल रहा है. इस तरह की असंवेदनशील और गैर जरूरी टिप्पणी से बहुत से लोगों की भावनाओं को और भी ज्यादा ठेस पहुंचा रहा है.

बता दें कि अली जफर के इस पूरे बयान में एक चीज गौर की जाने वाली थी. अली ने पोस्ट में कहीं भी जावेद अख्तर का नाम मेंशन नहीं किया. इतना ही नहीं अली जफर को अपने मुल्क में बहुत  आलोचना झेलना पड़ा है. फैंस ही नहीं कई पाकिस्तानी सेलेब्स ने भी अली को निशाने पर लिया है. सिंगर पर भड़कते हुए लोगों ने बोला है कि वो थप्पड़ मार गया, तुम उसके सामने लेटकर गा रहे थे. अली ने इवेंट की फोटो पोस्ट कर जावेद अख्तर को लेजेंड कहा था. सिंगर ने जावेद अख्तर के सामने अपनी पत्नी के लिए 'एक लड़की को देखा...' गाना गाया था.

एडवांस बुकिंग में सुस्त पड़ी अक्षय और इमरान की फिल्म

इंटरनेशनल स्कैम फंस जाएंगे राजू...श्याम और बाबू भैया, परेश रावल ने दिया बड़ा हिंट

गणपत और इमरजेंसी की रिलीज डेट क्लैश होने से घबराई कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -