एडवांस बुकिंग में सुस्त पड़ी अक्षय और इमरान की फिल्म
एडवांस बुकिंग में सुस्त पड़ी अक्षय और इमरान की फिल्म
Share:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर मूवी सेल्फी (Selfiee) आज सिनेमाघर में दस्तक दे चुकी है। मूवी को लेकर दर्शकों में अधिक बज नहीं हैं। इस कारण से मूवी  थियेटर्स पर कैसा प्रदर्शन करने वाली है। इसे लेकर ट्रेड एक्सपर्ट्स के बीच बहुत हलचल है। मूवी की एडवांस बुकिंग के ताजा आंकड़े भी सामने आ गए है। जो खास उत्साहवर्धक नहीं हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग मेकर्स ने थोड़ा देर से ही शुरू की थी। 

रिलीज के वक्त तक मूवी ने एडवांस बुकिंग के जरिए महज 8,200 टिकट्स बेचीं गई है। बता दें कि ये आंकड़े अक्षय कुमार स्टारर मूवी के हिसाब से बहुत कम कहे जा रहे है। इतना ही नहीं इस हिसाब से मूवी एडवांस बुकिंग के माध्यम से 4-5 करोड़ रुपये की रेंज में ओपनिंग लेने वाली है। हालांकि कहा जा रहा है कि क्योंकि ये  मूवी फैमिली एक्शन ड्रामा मूवी कही जा रही है। इसलिए इस फिल्म की स्पॉट बुकिंग अधिक अहम होगी। साथ ही अगर फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ मिल जाता है तो फिल्म आराम से थियेटर्स पर रफ्तार पकड़ सकेगी।

 

ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है सेल्फी: जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें कि अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मूवी सेल्फी ब्लॉकबस्टर मलयालम मूवी ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक बताई जा रही है। इस मूवी को मलयालम में लीड स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ बनाया गया था। मूवी ने मलयालम थियेटर्स में  बहुत हंगामा मचाया था। हालांकि ये इतिहास हिंदी बॉक्स ऑफिस पर दोहरा पाएगा या नहीं, ये देखने वाली बात होगी। इस मूवी को हिंदी में निर्देशक राज मेहता ने बनाया है। जो अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज और वरुण धवन-अनिल कपूर स्टारर मूवी जुग जुग जियो जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। जाहिर है इस वजह से राज मेहता की इस मूवी से ट्रेड एक्सपर्ट्स को भी अनुमान भी हैं।

गणपत और इमरजेंसी की रिलीज डेट क्लैश होने से घबराई कंगना रनौत

संजू के बाद सौरभ गांगुली की बायोपिक करेंगे रणबीर कपूर

WELCOME 3 में अक्षय के साथ नजर आएगी मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -