टीम इंडिया से वापस जुड़ने जा रहे धोनी ! BCCI कभी भी कर सकती है बड़ा ऐलान
टीम इंडिया से वापस जुड़ने जा रहे धोनी ! BCCI कभी भी कर सकती है बड़ा ऐलान
Share:

नई दिल्ली: T-20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत को सेमीफाइनल में शिकस्त मिली और एक बार फिर वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया. इस बार मिली हार ने हर किसी को हिला कर रख दिया है, यही वजह है कि टीम इंडिया के टी-20 खेलने के तरीके को पूरी तरह से बदलने की बात की जा रही है. सवाल उठता है कि क्या BCCI इसके लिए पूरी तरह से तैयार है और बड़ा बदलाव करने के लिए क्या बोर्ड का क्या प्लान है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, BCCI द्वारा टी-20 फॉर्मेट में नई जान फूंकने के लिए कुछ कदम उठाने को लेकर मंथन चल रहा है. इसमें हार्दिक पंड्या को टी-20 फॉर्मेट की कप्तानी सौंपना हो, या फिर टी-20 और ODI में अलग-अलग कप्तान, कोच के साथ खेलना हो. ऐसी चर्चाएं भी चल रही हैं. मगर, इस बीच जो बड़ी बात सामने आई है वो यह है कि बोर्ड एक बार फिर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टीम इंडिया के साथ जोड़ना चाह रहा है. ICC टूर्नामेंट में टीम इंडिया को कैसे क्रिकेट खेलना चाहिए, इसको लेकर एमएस धोनी के हाथ में बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है. 

बता दें कि, टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए भी धोनी को मेंटर के रूप में टीम इंडिया के साथ जोड़ा गया था, मगर वह केवल एक टूर्नामेंट की बात थी और अचानक ऐसा होने पर कोई बड़ा असर नहीं दिखा था. मगर, इस बार चर्चा परमानेंट तरीके की हो रही है, ताकि तीन ICC टूर्नामेंट जीतने वाले विश्व के एकमात्र कप्तान एमएस धोनी का मार्गदर्शन टीम इंडिया को मिल सके. रिपोर्ट के अनुसार, एमएस धोनी, IPL  2023 के बाद इस क्रिकेट लीग को अलविदा कह सकते हैं. ऐसे में उनके पास समय होगा और BCCI उनसे टी-20 फॉर्मेट में टीम इंडिया के साथ काम करने के लिए कह सकता है. क्योंकि मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के लिए तीनों फॉर्मेट में एक-साथ काम करना बेहद मुश्किल हो रहा है. 

Ind Vs NZ: भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे गुप्टिल और ट्रेंट बोल्ट, क्या टीम इंडिया को मिलेगा फायदा ?

सन्यास से वापसी करेंगे बेन स्टोक्स ? हेड कोच मैथ्यू मॉट ने जताई उम्मीद

सानिया के 'जन्मदिन' पर भी दिखी शोएब मलिक की बेरुखी, तलाक की चर्चाएं फिर शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -