एक्टिंग के लिए तैयार है धोनी, वाईफ साक्षी ने खुद कही ये बड़ी बात
एक्टिंग के लिए तैयार है धोनी, वाईफ साक्षी ने खुद कही ये बड़ी बात
Share:

जाने माने मशहूर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के अभिनय की फील्ड में उतरने की खबरें लंबे समय से हैं। अब उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने भी इस पर बात की है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते उन्होंने बताया कि धोनी किस प्रकार की फिल्में कर सकते हैं। साक्षी ने यह भी कहा कि उनके पति कैमरे से जरा भी नहीं शरमाते हैं। इसिलए उन्हें फिल्मों में डेब्यू करने में परेशानी नहीं होगी। 

आपको बता दें कि पिछले दिनों धोनी एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत हो चुकी है। साक्षी और महेंद्र सिंह धोनी के प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट ने पहली फिल्म लेट्स गेट मैरीड प्रोड्यूस की है। फिल्म तमिल में है तथा यह तेलुगू में भी रिलीज होगी। प्रमोशन के संबंध में साक्षी चेन्नई में थीं। साथ में निर्देशक थमिलमनि भी थे। साक्षी से सवाल किया गया कि क्या एमएस धोनी किसी फिल्म में लीड रोल करेंगे? इस पर साक्षी ने जवाब दिया, यदि कुछ अच्छा मिला तो वह अवश्य करेंगे। वह कैमरा-शाय नहीं हैं। वह 2006 से ऐडवर्टीजमेंट कर रहे हैं। कैमरा फेस करने में उन्हें डर नहीं लगता है। इसलिए कुछ अच्छा मिलता है तो वह अवश्य कर सकते हैं।

साक्षी ने यह भी बताया कि धोनी किस जॉनर की फिल्म करना पसंद करेंगे। वह बोलती हैं, वह हमेशा ऐक्शन में रहते हैं। यदि धोनी को लेकर कोई फिल्म बनाई गई तो वो ऐक्शन मूवी ही होगी। निर्देशक रमेश इस पर बोलते हैं, वह असल जिंदगी में सुपरहीरो हैं। मैं उन्हें सुपरहीरो फिल्म में देखना चाहूंगा।

फैन के एक वीडियो ने खोली करण जौहर की पोल, कर दिखाया ये कारनामा

इस मशहूर बिजनेसमैन ने करीना कपूर को बताया 'घमंडी', एक्ट्रेस को दी ये सलाह

कियारा आडवाणी के बार्बी लुक ने किया फैंस को मदहोश, वायरल हुए VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -