फैन के एक वीडियो ने खोली करण जौहर की पोल, कर दिखाया ये कारनामा
फैन के एक वीडियो ने खोली करण जौहर की पोल, कर दिखाया ये कारनामा
Share:

बॉलीवुड फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर शानदार बज बना हुआ है। हाल ही में इसका गाना ढिंढोरा बाजे रे रिलीज हुआ। इस गाने को लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है। रणवीर-आलिया का ये गाना लोगों को आइकॉनिक सॉन्ग डोला रे की याद दिला रहा है। गाने में दुर्गा सेलिब्रेशन की धूम नजर आई। रणवीर-आलिया रेड ब्राइट ट्रैडिशनल आउटफिट में ताल से ताल मिलाकर झूमते नजर आए।
 
वही एक एडिटेड वीडियो वायरल है जिसमें ढिंढोरा गाने पर शख्स ने डोला रे गाना फिक्स किया है। यकीन मानें आपको लगेगा रणवीर-आलिया डोला रे पर ही डांस कर रहे हैं। डोला रे गाने की हर बीट पर रणवीर-आलिया के डांस स्टेप्स मैच करते हैं। ऐसा लग रहा है मानो रणवीर-आलिया माधुरी-ऐश्वर्या की जगह डांस कर रहे हैं। शख्स ने लिखा- अगर ये डोला रे की ऑरिजनल कास्ट एवं कोरियोग्राफी होती, तो हमें पता नहीं चलता डोला रे जैसा भी कोई गाना था। वही दूसरे ने लिखा- करण ने भंसाली बनने का बहुत प्रयास किया लेकिन फेल रहे। ये करण ने कलंक में भी किया था। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by qualiteaposts (@qualiteaposts)

वही किसी ने कहा कि गाने में रणवीर आलिया से बेहतर डांस कर रहे हैं। लोगों ने पुरानी कोरियोग्राफी को कैश करने और रीमेक्स सॉन्ग बनाने पर गुस्सा किया है। आलिया भट्ट को ट्रोल करते हुए व्यक्ति का कहना है वो बिल्कुल भी ग्रेसफुल नहीं लग रही हैं। उनमें माधुरी एवं ऐश्वर्या राय जैसी बिल्कुल भी बात नहीं है। आइकॉनिक सॉन्ग डोला रे की कोरियोग्राफी सरोज खान ने की थी। इसके लिए उन्हें राष्ट्रिय पुरस्कार मिला था। वहीं ढिंढोरा रे को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है। दर्शन रावल एवं भूमि त्रिवेदी ने गाना गाया है।

कियारा आडवाणी के बार्बी लुक ने किया फैंस को मदहोश, वायरल हुए VIDEO

VIDEO! रैंप वॉक करते हुए सासू मां को देखते ही कियारा आडवाणी ने किया कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ

अमीषा पटेल के बिना होगा 'गदर 2' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -