Bigg Boss-11 : ढिंचैक पूजा की घर में धमाकेदार एंट्री, सल्लू मिया ने गाया 'सेल्फी मैने लेली....'
Bigg Boss-11 : ढिंचैक पूजा की घर में धमाकेदार एंट्री, सल्लू मिया ने गाया 'सेल्फी मैने लेली....'
Share:

बिगबॉस-11 के घर यूं तो कई धमाके होते रहते है लेकिन अब जब बिगबॉस के घर ढिंचैक पूजा की एंट्री हो गई है तो फिर और बड़े धमाके होना तो जायज़ है. रविवार को ही बिगबॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री से ढिंचैक पूजा की एंट्री हुई. ढिंचैक पूजा की शो में एंट्री होने से पहले सलमान ने उनका ओर उनके गानों का काफी मजाक उड़ाया. सबसे पहले पूजा के आते ही सल्लू मिया ने उनसे पूछा की घर पर मिस्टर और मिसेस ढिंचैक कैसे है. फिर उन्होंने कहा कि आपका उपनाम ढिंचैक क्यों है. तो पूजा ने बताया कि उनका स्टेज नेम ढिंचैक पूजा है असल में उनका नाम पूजा जैन है.

फिर सल्लू मिया ने उनसे पूछा कि आपको इस तरह के वीडियो बनाने के आईडिया कहा से आये. फिर पूजा ने बताया कि उन्हें बचपन से ही सिंगिंग का शौक था. इसलिए उन्होंने खुद ही सांग बनकर यूट्यूब पर वायरल कर दिया. इतना ही नहीं सलमान ने तो ढिंचैक पूजा के साथ उनका सांग 'सेल्फी मैंने लेली आज' भी गाया. साथ ही सल्लू मिया ने दर्शको से ये भी कहा कि आप सभी ने इस सांग को हिट कराया...कोई मजाक चल रहा है? इसे हिट नहीं सुपरहिट होना था.

जब पूजा बिगबॉस के घर में एंटर हुई तो वह भी सभी ने उनके जमकर मजे लिए. साथ ही उन्होंने पूजा से 'सेल्फी मैंने...' वाले सांग को गाने की इच्छा भी जताई. फिर पूजा ने सांग गाया और सभी उनके साथ डांस करने लगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म 'मर्सल' के GST वाले सीन की 'रजनीकांत' ने की तारीफ

प्यारी सी बेटी की माँ बनी ईशा देओल...

अपने जन्मदिन पर प्रभास आज फैंस को देंगे ये सरप्राइज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -