कुंडली भाग्य के करण लूथरा का जन्मदिन आज
कुंडली भाग्य के करण लूथरा का जन्मदिन आज
Share:

जिंदगी में कुंडली भाग्य उर्फ़ धीरज धूपर के करण लूथरा हैं। धीरज 20 दिसंबर, 2019 को 35 वर्ष के हो गए। धीरज की पत्नी, जो एक टीवी अभिनेत्री भी हैं, विन्नी अरोरा धूपर, है| आपकी जानकारी के लिए बता दें की, उनके लिए धीरज और विन्नी की शादी 16 नवंबर, 2016 को दिल्ली में पंजाबी शादी में हुई थी।  इन दिनों टीवी के चॉकलेटी और हेंडसम बॉय बन चुके धीरज धूपर अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि धीरज का जन्म 20 दिसम्बर 1984 मुम्बई, महाराष्ट्र में हुआ था.

 इसके साथ उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'मात पिता के चरणों में स्वर्ग' से की थी इसके बाद वह कई शोज में नजर आए. इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया. इस शो से उन्होंने जमकर पॉपुलरिटी हांसिल की वहीं इस शो के बाद उन्हें खूब सारे ऑफर मिले. आप सभी को बता दें कि धीरज ''मिसेज तेंदुलकर, जिंदगी कहे – स्माईल प्लीज, कुछ तो लोग कहेंगे, ससुराल सिमर का, कुंडली भाग्य'' जैसे कई सीरियल में नजर आ चुके है.

इसके अलावा वह इन दिनों कुंडली भाग्य शो में नजर आ रहे हैं. धीरज ने टीवी अभिनेत्री विन्नी अरोड़ा से शादी की है जो एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं. धीरज के अनुसार दोनों की मुलाकात स्वर्ग' के सेट पर हुई थी ओर दोनों को सीरियल में साथ काम करते करते एक दूसरे से प्यार हो गया और उसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया और अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं. धीरज अब टीवी के बहुत ही कम शोज करते हैं वैसे वह काफी लम्बे समय से कुंडली भाग्य में ही देखे जा रहे हैं और इसी शो में वह अपने पॉपुलरिटी बढ़ा रहे हैं उनका अंदाज सभी को भाता है और वह आज के समय में सभी के पसंदीदा है| 

Bigg Boss 13: वोटिंग लिस्ट में ये सदस्य हैं सबसे पीछे, इस हफ्ते घर से हो सकते हैं बेघर

बिग बॉस के घर में इस दिन लौटेंगी देवोलीना भट्टाचार्जी,मास्टरमइंड विकास गुप्ता का सफर होगा खत्म

सुशांत सिंह CAA पर बयान की वजह से नहीं इस वजह से हुए बाहर, चैनल वालो ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -