टिड्डियों का वीडियो शेयर कर बोले धर्मेंद्र- 'जब मैं दसवीं क्लास में था तब आए थे...'

टिड्डियों का वीडियो शेयर कर बोले धर्मेंद्र- 'जब मैं दसवीं क्लास में था तब आए थे...'

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र हर दिन कोई ना कोई वीडियो और फोटोज को शेयर करते हैं और अपने फैंस के साथ कुछ खट्टा-मीठा बांटते हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टिड्डियों का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बड़ी मात्रा में टिड्डियों को देखा जा सकता है. आप सभी को बता दें कि कोरोना वायरस से जहां पूरा देश जूझ रहा है, वहीं इसके बीच अब एक नई मुसीबत आ गई है. जी दरअसल कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र में अब टिड्डियों के झुंड ने तांडव मचा रखा है.

 

इसी के साथ राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश और हरियाणा के बाद अब महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और पंजाब में रेगिस्तानी टिड्डियों का दल बड़े पैमाने पर फसलों को नष्ट कर रहा है जिसके कारण किसानों को हानि हो रही है. वहीँ अब धर्मेंद्र ने टिड्डियों का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'सावधान रहिएगा, हम इस मुसीबत को झेल चुके हैं. उस समय जब मैं दसवीं क्लास में पढ़ता था. सभी छात्रों को इन्हें मारने के लिए बुला लिया गया था. प्लीज ध्यान रखिएगा.' 

केवल इतना ही नहीं टिड्डियों को लेकर सरकार का कहना है कि ''तीन दशकों में यह देश में सबसे खराब टिड्डी हमला है.'' वहीँ कृषि मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि राजस्थान के 20, मध्य प्रदेश में 9, गुजरात में दो और उत्तर प्रदेश और पंजाब में एक-एक जिलों के 47,000 हेक्टेयर से अधिक क्षेत्र में फैले 303 स्थानों पर टिड्डी रोकथाम के उपाय और छिड़काव अभियान चलाए जा रहे हैं. बात करें धर्मेंद्र की तो वह अब तक कई बेहतरीन वीडियो को शेयर कर चुके हैं जो हमने आपको दिखाए हैं.

मास्क पहनने से हुआ इस एक्ट्रेस को फायदा, शॉपिंग करने गई तो किसी ने नहीं पहचाना

अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'काश ऐसी भी हवा चले, कौन किसका है पता चले'

आधी रात को उठकर टिकटॉक वीडियो बनाती है इस एक्ट्रेस की बहन