मास्क पहनने से हुआ इस एक्ट्रेस को फायदा, शॉपिंग करने गई तो किसी ने नहीं पहचाना

मास्क पहनने से हुआ इस एक्ट्रेस को फायदा, शॉपिंग करने गई तो किसी ने नहीं पहचाना

बॉलीवुड के विलेन कहे जाने वाले शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर इस समय लॉकडाउन का पालन कर रहीं हैं और वह अपने घर पर ही क्वारंटाइन हैं. ऐसे में हाल ही में श्रद्धा कपूर घर के लिए कुछ जरूरी सामान खरीदने के लिए भाई सिद्धांत कपूर के साथ बाहर चली गईं, हालांकि इस दौरान श्रद्धा कपूर और उनके भाई ने मास्क पहन रखा था, जिसके चलते उन्हें कोई पहचान नहीं सका.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

जी हाँ, वहीँ शॉपिंग से आने के बाद श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर भाई के साथ मास्क वाली फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ग्रोसरी एडवेंचर मेरे भाई सिद्धांत के साथ'. आप देख सकते हैं श्रद्धा कपूर की इस पोस्ट पर भाई सिद्धांत कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''कितना मजा आया ना, हमें रोज ये काम करना चाहिए (मजाक कर रहा हूं).'' आप सभी को बता दें कि मास्क पहनकर बाहर निकलने पर श्रद्धा कपूर को न तो किसी ने पहचाना और न ही उन्हें भीड़ का सामना करना पड़ा.

वहीँ उनकी पोस्ट पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वो आराम से टहल सकती है बिना किसी के पीछा किए हुए'. वहीँ इसके जवाब में श्रद्धा कपूर ने कहा, ''हां किसी को पता तक नहीं था कि हम लोग ऐसा पागलपन कर रहे हैं.'' अब बात करें वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर आखिरी बार मार्च में रिलीज हुई फिल्म 'बागी 3' में नजर आई थीं. इसी के साथ बात करें उनके भाई सिद्धांत कपूर की तो वह फिल्म 'भूत : द हॉन्टेड शिप' में नजर आए थे. वहीँ श्रद्धा के पास अभी कोई अन्य प्रोजेक्ट नहीं है लेकिन खबरें हैं उनके पास ऑफर बहुत अधिक है.

लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ फरहान अख्तर ने बनाया म्यूजिकल वीडियो

करीना कपूर ने की मृत अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉइड के लिए न्याय की मांग

सामने आया नुसरत भरुचा की नयी फिल्म का नाम, है हॉरर