'सुपर-30' के बच्चों से ऋतिक ने कराया परिचय, किसी ने बेच दी मुर्गी, तो किसी का पर्स खाली
'सुपर-30' के बच्चों से ऋतिक ने कराया परिचय, किसी ने बेच दी मुर्गी, तो किसी का पर्स खाली
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म सुपर 30 में आनंद कुमार की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं और इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है और इसने दर्शकों के दिलों में फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और ज्यादा भी बढ़ा दिया है. वहीं ऋतिक ने रविवार को अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से अपनी फिल्म के दो किरदारों की तस्वीरें और उनके बारे में थोड़ी सी डिटेल भी साझा की है.

बता यह है ची यह दरअसल फिल्म का ही एक सीन है और तस्वीर में ऋतिक रोशन भी नजर आ रहे हैं और उनके पास फिल्म में उनके स्टूडेंट का किरदार निभा रहा एक लड़का भी बैठा हुआ है. आप देख सकते हैं कि पीछे एक और स्टूडेंट बैठा हुआ नजर आ रहा है. वहीं तस्वीर के कैप्शन में ऋतिक रोशन ने लिखा है कि, "यह है बाँके, जेब में बटुआ रखता है, वो भी खाली. मैंने पूछा क्यों? तो कहा कि आदत डाल रहा है... और मेरे पीछे है फुग्गा. इसने क्लास मे शामिल होने के लिए अपने पड़ोसी की मुर्गियां बेच डाली. मिलिए मेरे सुपर 30 के बच्चों से.

अब इस तस्वीर के सामने आने से यह तो साफ हो चुका है कि ऋतिक जल्द ही अपनी फिल्म के बाकी बच्चों से भी फैन्स को मिलवाने के लिए तैयार हैं. वहीं जाहिर तौर पर यह एक बड़ा ही दिलचस्प तरीका है और अपनी फिल्म के लिए टीजर देने का. बता दें कि ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 एक गणितज्ञ की कहानी है जो गरीब बच्चों को मुफ्त में बढ़ाने के लिए एक कोचिंग इंस्टीट्यूट खोलता है. यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी. 

अपनी फिल्म प्रमोट करने चीन पहुंची यामी, मेगास्टार जैकी चैन ने दिया यह ख़ास तोहफा

भारत के लिए कटरीना ने की थी खूब मेहनत, कहा- 'इस फिल्म में काम करके...'

गंभीर रूप से घायल हुई यह एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर बयां किया दर्द

प्रियंका की याद में ऐसी हुई निक की हालत, तस्वीर शेयर कर बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -