फिर उछला शाहरुख का नाम, क्या धूम 4 में विलेन बनेंगे किंग खान?
फिर उछला शाहरुख का नाम, क्या धूम 4 में विलेन बनेंगे किंग खान?
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान आदित्य चोपड़ा की ब्लॉकबस्टर हिट सीरीज धूम के चौथे पार्ट में विलेन का रोल करते नजर आ सकते हैं. आपको बता दें कि ऐसा हम नहीं बल्कि वो रिपोर्ट्स कह रही हैं जो कि सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल भी हो रही हैं और इससे पहले भी ऐसी खबरें आई थीं कि शाहरुख धूम-4 में बतौर विलेन नजर आने वाले हैं. पिछले के दिनों से यह फिल्म चर्चा में बनी हुईं है.

दूसरी ओर जब शाहरुख़ खान से इस बारे में सवाल किया गया था तो उन्होंने इन ख़बरों को यह कहकर खबरों को विराम दे दिया था कि वह आनंद एल. राय की फिल्म जीरो में बिजी हैं और जीरो पिछले साल रिलीज हो चुकी है और यह दर्शकों को इंप्रेस कर पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई और फिलहाल शाहरुख के पास और कोई प्रोजेक्ट है नहीं. राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म सारे जहां से अच्छा को भी शाहरुख ना बोल चुके हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने राजकुमार हीरानी की फिल्म के लिए हाथ मिलाया है. 

ख़ास बात यह है कि यश राज फिल्म्स की धूम सीरीज में अब तक दिग्गज सितारों को बतौर विलेन दिखाया जाता रहा है और शाहरुख पिछले काफी वक्त से बतौर हीरो कुछ खास कमाल नहीं कर सके हैं. तो ऐसे में क्या वह इस विकल्प को चुनने के लिए तैयार है. डीएनए और बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान धूम 4 में बतौर विलेन नजर आ सकते हैं. हालांकि इसकी अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है. 

अपनी फिल्म प्रमोट करने चीन पहुंची यामी, मेगास्टार जैकी चैन ने दिया यह ख़ास तोहफा

 

सुष्मिता ने अपनी छोटी बेटी को सिखाया है यह हुनर, शेयर किया वीडियो

भारत के लिए कटरीना ने की थी खूब मेहनत, कहा- 'इस फिल्म में काम करके...'

गंभीर रूप से घायल हुई यह एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -