कोरोना वायरस को धर्मेंद्र ने बताया इंसान के कर्मों का फल

इस समय कोरोनावायरस ने भारत के साथ पूरी दुनिया में दहशत फैला रखी है सभी इससे डरे हुए हैं. ऐसे मे इस महामारी से निकलने के लिए लोग अपने अपने घरों में कैद हैं और अपने घरों में ही समय बिता रहे हैं. इस दौरान कई स्टार्स हैं जो लोगों को जागरूक करने में लगे हुए हैं. इसी लिस्ट में हाल ही में शामिल हुए हैं बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र. उन्होंने इस संबंध में एक वीडियो पोस्ट किया है और लोगों की खास सलाह दी है. हाल ही में धर्मेंद्र का जो वीडियो सामने आया है उस वीडियो में वह काफी दुखी नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

इस वीडियो में धर्मेंद्र ने कहा "आज इंसान अपने गुनाहों की सजा पा रहा है दोस्तों. ये कोरोना हमारे बुरे कर्मों का फल है. इंसानियत से मोहब्बत की होती तो ये घड़ी कभी नहीं आती है. आज मैं काफी दुखी हूं अपने लिए, बच्चों के लिए, आपके लिए और दुनिया के लिए. अभी भी इससे सबक ले लो और इंसानियत के लिए एक हो जाओ." इसी के साथ धर्मेंद्र ने कोरोनावायरस को इंसान के बुरे कर्मों का फल बताया है.

इस समय उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. आप सभी देख सकते हैं धर्मेंद्र ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा "एक नेक इंसान होकर जिंदगी को जीयो, मालिक अपनी हर नीमत से झोली भर देगा आपकी." वैसे इस वीडियो को अभी तक 52 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आप सभी को पता ही होगा धर्मेंद्र हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहते हैं और हर छोटी से छोटी बात वह अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं.

तबलीगी जमात पर गुस्साई यह एक्ट्रेस, कहा- 'इन लोगों ने पूरे समाज को संक्रमित किया'

इस तरह हुआ हंसमुख के किरदार का जीवंत, एक्टर ने किया खुलासा

चुपके से सलमान खान ने किया इतना नेक काम कि सुनकर उछल पड़ेंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -