इस तरह हुआ हंसमुख के किरदार का जीवंत, एक्टर ने किया खुलासा
इस तरह हुआ हंसमुख के किरदार का जीवंत, एक्टर ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के अभिनेता-कॉमेडियन वीर दास ने अपनी आगामी वेब सीरीज हंसमुख को लेकर खुलासा किया है कि किस तरह उन्होंने इस किरदार को पर्दे पर जीवंत किया.

जी दरअसल हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए वीर ने कहा, 'हंसमुख एक पूरी तरह से काल्पनिक कहानी है. लेकिन हर काल्पनिक कहानी किसी न किसी खतरनाक कल्पना से ही आती है. एक लेखक के तौर पर मैंने यही चीज यहां लागू किया है. कोई भी अमोल पालेकर को पर्दे पर देखने के बाद इसकी कल्पना नहीं कर सकता कि उनका एक हिस्सा नकारात्मक भी है. उनका ऑन-स्क्रीन पात्र काफी मिलनसार और प्यारा हैं. हंसमुख भी ऐसा ही हैं.''

इसी के साथ उन्होंने आगे और बातें की और कहा, ''मैंने इन दिग्गज अभिनेताओं की मासूमियत को खुद में शामिल करने की कोशिश की है. मेरे लिए एक और प्रेरणा पीटर सेलर्स थे, जिनकी कॉमिक टाइमिंग का मैं बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. यह सीरीज सहारनपुर के एक युवक की कहानी पर आधारित है, जो दुनिया का सबसे बड़ा कॉमेडियन बनना चाहता है. हालांकि वह एक महान लेखक हैं, लेकिन उसकी कॉमिक टाइमिंग सही नहीं है.'' आप सभी को बता दें कि यह महत्वाकांक्षा की कहानी है और यह 17 अप्रैल को रिलीज होगी. वैसे वीर दास अपने कई ट्वीट्स को लेकर अब तक चर्चाओं का हिस्सा बने रहे हैं.

अब चर्चा में आया सलमान खान का नया वीडियो, ले रहे हैं घुड़सवारी का मजा

कोरोना पीड़ितों के लिए जैकलीन ने की नयी शुरुआत, लाइव चैट पर किया यह काम

कोरोना के संकट के बीच बिग बी को सता रहा है अंधे होने का डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -