कोरोना वायरस से बहुत परेशान हैं धर्मेंद्र, लोगों को तस्सली देते हुए कहा- 'सब ठीक हो जाएगा'
कोरोना वायरस से बहुत परेशान हैं धर्मेंद्र, लोगों को तस्सली देते हुए कहा- 'सब ठीक हो जाएगा'
Share:

इस समय फ़ैल रहे कोरोनावायरस ने आम लोगों से लेकर ख़ास लोगों तक को परेशान करके रख दिया है. इस समय बढ़ते जा रहे मामलों को लेकर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र भी परेशान हैं और इसी संबंध में हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने लोगों को खास सलाह दी है. आप देख सकते हैं धर्मेंद्र इस वीडियो में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों पर काफी चिंतित नजर आ रहे हैं और उन्होंने यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

वैसे धर्मेंद्र ने इस वीडियो में कहा: "कोरोनावायरस ने तो पूरी दुनिया की नाक में दम कर रखा है. मैं तो लॉकडाउन से एक दिन पहले ही यहां आ गया था. इस महामारी की खबरें सुनकर बहुत दुख होता है. आप सभी को जो भी निर्देश मिल रहे हैं उसका पालन करना. सब ठीक हो जाएगा. मैं दुआ करता हूं कि ये कोरोना आपको छू भी ना पाए. आप सभी को बहुत प्यार." इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा: मैं आप सभी के लिए प्रार्थना करता हूं, आओ सभी मिलकर एक दूसरे के लिए जीएं." इसी के साथ उन्होंने इसके पहले भी एक वीडियो शेयर किया था जो हमने आपको दिखाया था.

उस वीडियो में भी उन्होंने कहा था कि लोगों के कर्मों का फल है यह वायरस लोग अपने घरों में रहे और सुक्षित रहे. वैसे आप सभी को बता दें कि भारत में कोरोनावायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. मामले इतनी अधिक तेजी से बढ़ रहे हैं कि रोक पाना सम्भव नहीं हो पा रहा है.

कलबुर्गी में हुए धार्मिक आयोजन पर भड़की यह अदाकारा, कहा- 'सरासर बेवकूफी है'

बेटी के साथ वर्कआउट कर रहे हैं कुणाल खेमू

आयशा टाकिया के पति ने भी बढ़ाया मदद के लिए हाथ, किया इतना अनोखा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -