एक्सरसाइज के चक्कर में अस्पताल पहुंचे धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर बोले- 'कुछ भी ओवर नहीं करना चाहिए'
एक्सरसाइज के चक्कर में अस्पताल पहुंचे धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर बोले- 'कुछ भी ओवर नहीं करना चाहिए'
Share:

बॉलीवुड के सीनियर एक्टर धर्मेंद्र को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्हें अपनी कमर की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा। मिली जानकारी के तहत कुछ दिनों पहले धर्मेंद्र को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सामने आने वाली खबर के मुताबिक धर्मेंद्र को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया था। इस समय यह बताया जा रहा है कि एक्टर को रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल लेकर जाया गया था और अब वह ठीक हैं। ऐसी खबरें हैं कि धर्मेंद्र को एक्सरसाइज करते हुए कमर में दर्द उठा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया।

वहीँ अब ब्रीच कैंडी अस्पताल से धर्मेंद्र घर वापस आ गए हैं और ठीक है। जी हाँ और इस बारे में अब धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर कर बताया है। आप देख सकते हैं नए वीडियो में वह कह रहे हैं- 'फ्रेंड्स कुछ भी ओवर नहीं करना चाहिए। मैंने किया था और मुझे इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा। मेरी कमर की एक बड़ी मसल खिंच गई थी। इसकी वजह से मुझे अस्पताल की सैर करनी पड़ी। दो-चार दिन दिक्कत हुई। लेकिन अब मैं ठीक हूं। आपकी दुआओं का असर है। अब मैं बहुत ध्यान रखूंगा, ठीक है। लव यू ऑल।' 86 साल के धर्मेंद्र अपनी सेहत का अच्छे से ध्यान रखते हैं और इसी वजह से वह हमेशा फिट नजर आते हैं। धर्मेंद्र एक्सरसाइज और स्विमिंग करते हैं, जिससे वह तंदुरुस्त रह सकें।

हालांकि उनका यूं अस्पातल में भर्ती होना फैंस के लिए डराने वाली बात थी। वैसे इन दिनों धर्मेंद्र फिल्म की शूटिंग में भी बिजी हैं। जी दरअसल धर्मेंद्र, करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे। इसके अलावा इसमें जया बच्चन और शबाना आजमी भी नजर आने वाली हैं।

अस्पताल में भर्ती हुए किली पॉल, अज्ञात लोगों ने किया था चाकू से हमला

8 साल बाद भी हीरोपंती के नए पार्ट ने जीता फैंस का दिल

शादी के बाद अब तलाक लेंगे रणबीर-आलिया!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -