8 साल बाद भी हीरोपंती के नए पार्ट ने जीता फैंस का दिल
8 साल बाद भी हीरोपंती के नए पार्ट ने जीता फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड के यंग एक्शन एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की ‘हीरोपंती 2’ ने आखिरकार पर्दे पर रिलीज की जा चुकी है. मूवी में स्टाइल, एक्शन और ड्रामे का एक धमाकेदार कॉम्बिनेशन भी देखने के लिए मिला है. हालांकि, ऐसा होना ही था, क्योंकि यह फिल्म टाइगर की डेब्यू ‘हीरोपंती’ (Tiger Shroff ki debut Heropanti) की सीक्वल मूवी है. मूवी के पहले पार्ट में टाइगर ने अपने ताबड़तोड़ एक्शन्स से सभी को अपना मुरीद बना चुके है, जिसका सिलसिला अब तक चला जा रहा है. 

टाइगर के साथ तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर मूवी ने पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ कारोबार किया है. इसके साथ ही मूवी ने ओपनिंग के साथ ही 7 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू चुकी है. इस सिलसिले जारी रखते हुए मूवी ने दूसरे दिन यानी शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखी और 5.5 करोड़ रुपए का करोबार कर लिया है. इसी के साथ फिल्म के दो दिनों का कलेक्शन 12 करोड़ से अधिक पहुंच गया.

मूवी के दो दिनों के कलेक्शन के हिसाब से देखा जाए तो अभी यह शुरुआत है. रविवार के उपरांत ईद की छुट्टी में मूवी से और भी अधिक कारोबार की उम्मीद लगाई जा रही है. वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि टाइगर की मूवी  के लिए ये आंकड़ा अब भी कम है. इसके पीछे का कारण यश की मूवी KGF2 माना जा रहा है.  जिसने बॉक्स ऑफिस पर अब तक अपना क्रेज बरकरार रखा है. लेकिन, टाइगर के हीरोपंती 2 के दो दिनों की परफॉर्मेंस को देखते हुए ये उम्मीद की जा सकती है कि ईद के मौके पर मूवी की कमाई अपनी स्पीड पकड़ सकती है.

धीमी शुरुआत के बाद रनवे ने पकड़ी तेजी, दूसरे दिन कमाएं इतने करोड़

पति संग डिनर डेट पर निकली विद्या, सामने आई खूबसूरत तस्वीर

शादी के बाद अब तलाक लेंगे रणबीर-आलिया!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -