शादी के बाद अब तलाक लेंगे रणबीर-आलिया!
शादी के बाद अब तलाक लेंगे रणबीर-आलिया!
Share:

कमाल आर खान उर्फ ​​केआरके को अक्सर विवादित बयान देते हुए देखा गया है। वह हमेशा अपने विचित्र और विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। जी दरअसल बीते कुछ दिनों में सलमान खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा पर तंज कसने के बाद अब उनका ताजा निशाना आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हैं। बीते कुछ दिनों से वह बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को लेकर अपनी भविष्यवाणी ट्वीट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने यह दावा किया था कि आलिया और रणबीर 2022 में शादी करेंगे।

वहीँ अब केआरके ने लिखा है: "भविष्यवाणी 08- रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 2022 के अंत तक अधिकतम शादी करेंगे। लेकिन रणबीर कपूर शादी के बाद 15 साल के भीतर उन्हें तलाक दे देंगे!" केवल यही नहीं बल्कि उनकी शादी ही नहीं, केआरके ने कंगना रनौत और तब्बू को लेकर भी भविष्यवाणियां कीं। जी दरअसल अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि, 'दोनों अभिनेत्रियां कभी शादी नहीं करेंगी।' हालाँकि आलोचकों को उनकी भविष्यवाणियों के लिए ट्विटर पर भारी ट्रोल किया गया। उनके ट्वीट पर एक नेटीजन ने लिखा, ''आप हर चीज के खराब होने की भविष्यवाणी क्यों कर रहे हैं।

कुछ अच्छा नि बोल सकते हैं।" वहीं एक और ने लिखा- 'कुछ भी कह रहा है।' वैसे KRK ने यह भी ​​दावा किया है कि, 'सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे 'गलत नामों' के कारण सफल अभिनेता नहीं बनेंगे।' इसके अलावा उन्होंने एक अंधी भविष्यवाणी भी की और लिखा, 'भविष्यवाणी 04- यह अभिनेता एक बड़ा सितारा बन जाएगा लेकिन अपने पिता की मृत्यु के बाद ही!' आप सभी को बता दें कि केआरके तब से चर्चा में हैं जब से सलमान खान ने उन पर मानहानि का मुकदमा दायर किया था। वैसे KRK को उनके ट्वीट्स के लिए जाना जाता है और वह हमेशा चर्चाओं में रहते हैं।

पति और दोस्तों के साथ बिपाशा ने मनाई अपनी 6वीं शादी की सालगिरह

ग्रीन एंड व्हाइट चेक ड्रेस में कैटरीना ने ढाया अपना कहर

अब रियल लाइफ हीरो की बायोपिक पर काम करेंगे रोहित शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -