अस्पताल में भर्ती हुए किली पॉल, अज्ञात लोगों ने किया था चाकू से हमला
अस्पताल में भर्ती हुए किली पॉल, अज्ञात लोगों ने किया था चाकू से हमला
Share:

सोशल मीडिया स्टार किली पॉल (Social Media Star Kili Paul) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, तंजानिया के रहने वाले किली पॉल पर कुछ अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला करके उनके बुरी तरह घायल कर दिया। जी हाँ और इस बात की जानकारी खुद किली पॉल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से शेयर की है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बारे में बताया है। जी दरअसल किली पॉल अपने डांसिंग वीडियोज की वजह से दुनियाभर में पहचान बना चुके हैं।

जी हाँ और किली के टैलेंट से केवल आम जनता ही नहीं, बल्कि पीएम मोदी भी काफी इंप्रेस हो चुके हैं। इस वजह से कुछ समय पहले अपने मन की बात कार्यक्रम के दौरान उन्होंने उनका जिक्र भी किया था। वैसे किली पॉल काफी समय से अपनी पॉपुलैरिटी एंजॉय कर रहे थे हालाँकि इन सभी के बीच किसी ने उन पर चाकू से हमला कर दिया गया। आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम स्टोरी में घटना के बारे में बताते हुए किली लिखते हैं, 'मुझ पर 5 लोगों ने हमला किया और लाठी से पीटा भी।' इसी के साथ किली पॉल ने बताया उनको लोगों ने इतना पीटा कि उन्हें पांच टांके भी आये हैं।

इसके अलावा किली बताते हैं कि मैं दो लोगों को पीट कर खुद को बचा पाया। इसके अलावा एक और स्टोरी शेयर करते हुए किली लिखते हैं कि, 'लोग मुझे नीचे गिराना चाहते हैं। पर भगवान मुझे हमेशा ऊपर उठाता है। मेरे लिये प्रार्थना करें।' इस समय किली पॉल किसी भी तरह के खतरे से बाहर हैं। वहीँ फैंस को यह उम्मीद हैं कि उन्हें जो भी हल्की-फुल्की चोटें आईं हैं। वो उनसे जल्दी ही ठीक होकर वापस आयेंगे।

आज भी अपने फैंस के दिलों में राज करते है सत्यजीत रे, इस फिल्म से मिली थी कामयाबी

शादी के बाद अब तलाक लेंगे रणबीर-आलिया!

ग्रीन एंड व्हाइट चेक ड्रेस में कैटरीना ने ढाया अपना कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -