होटल के कमरे में चादर में लिपटा था यह कपल और डायरेक्ट ने खोल दिया दरवाजा...

बॉलीवुड के कई ऐसे जोड़े हैं जिन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया, और उन्होंने शादी कर ली, इसी के साथ कई ऐसे भी हैं जो प्यार में पड़ तो गए लेकिन शादी नहीं कर पाए. ऐसे में आज हम एक ऐसे फिल्मी जोड़े के बारे में बताने जा रहे हैं जो बाकी प्रेमी जोड़ो से 1 कदम आगे था और होटल में चादर में ही बाहर आ गया था. जी हाँ, बताया जाता है यह फिल्मी जोड़ा शूटिंग के दौरान पहली बार एक दूसरे से मिला और प्यार में पड़ गया और हद तो तब हो गई जब शूटिंग के बाद दोनों एक होटल के कमरे में एक ही चादर में मिले. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि या जोड़ा कोई और नहीं बल्कि मशहूर धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी है.

जी हाँ, यह खबर शोले फिल्म की शूटिंग के दौरान की है जब फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पूरा यूनिट चेन्नई के होटल में रुका था. बताया जाता है एक दिन फिल्म के डायरेक्टर धर्मेंद्र के रूम में अचानक चले गए और उसके बाद उन्होंने जो देखा वह होश उड़ा देने वाला दृश्य था.

बताया जाता है निर्देशक ने धर्मेंद्र और हेमा को अतरंग होते हुए यानी प्यार करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया तब जाकर दोनों के अफेयर का खुलासा हो गया और दोनों के अफेयर के बारे में सभी को पता चला गया. उस दौरान दोनों चादर में नजर आए थे और उस समय की दोनों की तस्वीरें अखबारों में खूब सुर्खियां हांसिल करने में कामयाब हो गईं थीं. जी हाँ, इस फोटो के पब्लिक में आने के बाद लाखों लड़कियों के दिल टूट गए थे। क्योंकि सभी उस समय धर्मेंद्र को पसंद करती थी. बताया जाता है इस फिल्म के बाद हेमा और धर्मेंद्र ने शादी कर ली थी.

Video : बेटे की शादी पर नीता अम्बानी का डांस हो रहा वायरल

अब नवाज़ के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी मौनी रॉय, कही ये बड़ी बात

दीपिका के बाद रणवीर सिंह को बायोपिक में ले सकती हैं मेघना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -